परिजनों ने किया फोन तो अज्ञात ने अस्सलाम वालेकुम कहकर काट दी कॉल


1


मेरठ। जिले के कंकरखेड़ा इलाके से लापता छात्रा का 24 घंटे बीतने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। वहीं परिजनों ने छात्रा के मोबाइल पर फोन किया तो अज्ञात ने अस्सलाम वालेकुम कहकर कॉल काट दी। थाना क्षेत्र बन्नू मियां कॉलोनी से शनिवार को एक 15 वर्षीय एक छात्रा ट्यूशन पढऩे गई थी, जो वापस अपने घर 24 घंटे बाद भी वापस नहीं लौटी। किशोरी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्रा के पास मोबाइल था, जिस पर कॉल की गई तो किसी युवक ने अस्सलाम वालेकुम कहकर कॉल काट दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली, जिसके बाद मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है, मगर वह अभी स्‍विच ऑफ आ रहा है। आज सुबह तक भी छात्रा का पता नहीं चल सका। 
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र रोहटा रोड स्थित बन्नू मियां कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय छात्रा तेज विहार कालोनी के पास ट्यूशन पढऩे गई थी। परिजनों के मुताबिक न तो वह ट्यूशन पहुंची और न ही वापस अपने घर पहुंच सकी। कई घंटे बीत जाने के बाद परिजनों ने ट्यूशन में पहुंचकर जानकारी की। परिजनों ने छात्रा के सहेलियों और अन्यों से भी जानकारी की, मगर सभी ने जानकारी होने से इंकार कर दिया।
जिसके बाद परिजनों ने अपने नाते-रिश्तेदारों में भी पूछा, पता नहीं चल सका। जिसके बाद पूरा प्रकरण पुलिस को बताया। मौके पर पहुंची पुलिस से पीडि़त परिजनों ने कहा कि काफी देर तक छात्रा का मोबाइल स्विच ऑफ था। मगर, जब मोबाइल खुला तो किसी युवक ने रिसीव करते हुए कहा कि अस्सलाम वालेकुम, उसके बाद मोबाइल कॉल काटने के बाद फोन स्वीच ऑफ कर दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि छात्रा का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया है, तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts