Mumbi:
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली कृष्णा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. फिटनेस के मामले में आगे रहने वाली कृष्णा ने भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं मगर उनका स्टारडम किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं हैं
कृष्णा ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है. दरअसल कैमरे के सामने कृष्णा ने बेधड़क होकर अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और लोगों की नींदें उड़ा दी. 



कृष्णा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बोल्ड कॉर्पोरेट फोटोशूट करती हुईं दिखाई दे रही हैं.

फोटोशूट में कृष्णा पहले काम करती हुईं नज़र आ रही हैं. इसके बाद उन्होंने अपना ब्लेजर उतारा और रिवीलिंग ट्यूब टॉप में कई सिजलिंग पोज दिए हैं. कृष्णा के इस हॉट अवतार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. कृष्णा के पोस्ट पर उनकी मां आयशा भी अक्सर कमेंट करती हैं.

No comments:

Post a Comment

Popular Posts