मेरठ। थाना देहली गेट क्षेत्र में एक युव​क ने पत्नी को संतान न होने पर उसको तांत्रिक को सौंप दिया। तांत्रिक ने महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी महिला के मायके वालों को हुई तो उनका गुस्सा फूट गया। उन्होंने थाने में दुष्कर्म के आरोपी तांत्रिक के खिलाफ तहरीर देते हुए जमकर हंगामा किया। थाना पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।
थाना पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार एक युवक की शादी दो साल पहले कोतवाली की रहने वाले युवती से हुई थी। युवक की एक तांत्रिक से दोस्ती थी। तांत्रिक का युवक के घर पर आना जाना था। इधर शादी के दो साल बाद भी युवक की पत्नी को कोई बालक नहीं हुआ। पति ने अपने तांत्रिक दोस्त से बात की और फिर पत्नी उसको सौंप दी। एक सप्ताह पहले पति अपनी पत्नी को तांत्रिक के पास अकेले में छोड़कर कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी। महिला चिल्लाती रही, लेकिन पति ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। आरोप है कि तांत्रिक ने महिला को बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक के जाने के बाद पति ने महिला को पीटा और फिर उसे बंधक बनाकर रखा। पीड़ित विवाहिता ने किसी तरह से अपने मायके वालों को फोन कर पूरे प्रकरण की जानकारी दी। मायके वाले पहुंचे और घटना का पता चला तो उन्होंने विरोध में हंगामा किया।
सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर देहलीगेट राजेंद्र त्यागी ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया और फिर उसकी शिकायत पर शौहर व तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तांत्रिक को बचाने के लिए भी सिफारिश की जा रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts