मथुरा। किशोरी के साथ हॉस्पिटल में रेप का मामला सामने आया है। किशोरी के साथ हुए छेड़खानी की घटना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। वहीं आरोपी मौक़े का फ़ायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के राधिका बिहार कॉलोनी के बीएसए रोड स्थित माँ महावीरी क्लीनिक व हॉस्पिटल में इलाज कराने आई गांव बरारी की एक किशोरी के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है। परिजनों का आरोप है कि श्याम गुर्जर नाम के वार्ड बॉय ने किशोरी को नशीली दवाइयां देकर उसके साथ छेड़खानी की। आरोपी किशोरी के छेड़खानी और रेप की घटना को अंजाम देकर मौका ए वारदात से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। वहीं पीड़िता के गांव के रहने वाले रवि यादव नाम के शख्स ने बताया कि इसके पेट में दर्द होने की वजह से माहेश्वरी हॉस्पिटल लेकर गए थे। वहां से किशोरी को रेफर कर मां महावीरी क्लीनिक और हॉस्पिटल भेजा गया। इलाज के बहाने किशोरी के साथ हॉस्पिटल के स्टाफ श्याम सुंदर ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। उन्होंने बताया कि इस तरह की हरकत है और छेड़खानी पहले भी आरोपी श्याम सुंदर कर चुका है। वहीं पीड़िता के परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।
वहीं पुलिस रेप की घटना को दबाते हुए इसे छेड़खानी की घटना बता रही है। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रताप शर्मा से फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि छेड़खानी का मामला है। परिजनों के द्वारा जो तहरीर दी जाएगी उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई होगी। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts