मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए हैं। उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।
फोटो में सोफी बिकिनी में हॉट पोज देते हुए दिख रही हैं। इन दोनों फोटो में सोफी बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं और फैंस को उनका यह बोल्ड अंदाज  युवाओं को काफी पसंद आया है। सोफी चौधरी हमेशा की इस बार भी अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव ट्रिप से अपनी थ्रोबैक बोल्ड फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह समंदर किनारे पिंक बिकिनी में देखा जा सकता है। 



इस फोटो में वह नेचर ब्यूटी का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। शेयर की गयी तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक्स की बौछार कर रहे हैं। फिल्मों से भले ही सोफी दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे छाई रहती हैं। इससे पहले भी सोफी अपने इस ट्रिप की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वह ब्लैक बिकीनी में बेहद हॉट नजर आ रही थीं।सोफी के बिकीनी फोटोज को देख फैन्स भी खुद को रोक नहीं पाए। किसी ने उन्हें हॉट, सेक्सी तो किसी ने सेक्स बम तक कह दिया। प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो सोफी चौधरी ने शादी नंबर 1,प्यार के साइड एफेक्ट्, हे बेबीश्, स्पीड ,आ देखें जरा, और वन्स अपऑन टाइम इन, मुंबई दोबाराजैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपने सेक्सी डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और विडियो शेयर करती रहती हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts