दो महिला समेत पांच गिरफ्तार

 15 लोगों को बनाया शिकार
 
नोएडा। नोएडा में एक न्यूज चैनल के एंकर को हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित न्यूज एंकर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके दो युवतियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।  गिरोह के सरगना एक दम्पति हैं। इनका सेक्टर 18 में  मसाज पार्लर भी है। 
नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से रंगदारी वसुलने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है।
एडीसीपी  ने बताया कि न्यूज एंकर का आरोपी सना खान से परिचय हुआ था। कुछ ही दिन में मुलाकात दोस्ती में बदल गई और फिर पार्टी के नाम पर सना ने न्यूज एंकर को 3 जून को सेक्टर-44 स्थित मकान पर बुलाया था। पार्टी के दौरान उसे बीयर पिलाई और कुछ नशीला पदार्थ डाल दिया। कुछ ही देर में युवक बेसुध हो गया। सना की दोस्त दीपा ने सोंटी और कुलदीप से मिलकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। जब युवक को होश आया तो वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगी।
 आरोपियों की पहचान सोन्टी उर्फ पूरनलाल निवासी 257 हंसा मौहल्ला ग्राम जसौला दिल्ली, लक्की उर्फ अर्ष निवासी एफ-85 शाहीन बाग दिल्ली, सना उर्फ काजल निवासी ग्राम जसौला दिल्ली, दीपा चौहान पत्नी कुलदीप व कुलदीप कुमार पुत्र राजनारायण निवासी फ्लैट नं0 403 टी-6 ईस्ट प्लैटीनम सोसाईटी के पीछे सैक्टर 44 नोएडा मूल निवासी बन्दना एन्कलेव खोडा कालोनी गाजियाबाद के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से 8 मोबाइल, एक घडी, 01 पर्स, 25 हजार रूपये, 01 ड्राईविंग लाइसेंस, 04 एटीएम, एक होन्डा सिटी कार व एक पेटीएम मशीन बरामद हुई हैै।

एडीसीपी ने बताया कि 3 जून को महिला आरोपी सना खान उर्फ काजल ने पीड़ित को अपने सेक्टर 44 स्थित फ्लैट पर मिलने के बहाने बुलाया था। यहां पीड़ित को बीयर पिलाकर आपत्तिजनक अवस्था में सना के साथी दीपक ने उसकी वीडियो बना ली। फिर आरोपियों ने उसे जेल भिजवाने की धमकी देकर उससे 2 लाख रूपए रंगदारी मांगी। पीड़ित के पास दो लाख रूपए नहीं होने पर आरोपियों ने उनसे 25 हजार रूपए, दो मोबाइल और कार छीनकर वहां से भगा दिया। इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की।पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह पिछले करीब 22 दिन में 15 लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रूपए वसूल चुके हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts