पांच साल से जीजा की जगह साला दे रहा था ड्यूटी


मुरादाबाद ( न्यूज ब्यूरो)।
यह हैरत में डालने वाली खबर है। वह भी पुलिस विभाग की। पांच साल से जीजा की जगह साला नौकरी कर पुलिस का रौब झाड़ रहा था। फ‍िलहाल एक आरोप‍ी को ह‍िरासत में ले ल‍िया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद आला अधिकारी भी हैरान हैं।
यह पूरा मामला कोतवाली ठाकुरद्वारा का है, जहां पीआरवी के वाहन (संख्या 0281) पर तैनात कांस्‍टेबल अनिल कुमार की जगह सुनील उर्फ सनी ड्यूटी कर रहा था। वह लगभग पांच साल से 112 पीआरवी पर ड्यूटी कर रहा था। इस फर्जीवाड़े की श‍िकायत की गई थी, इसके आधार पर मामले की जांच शुरू कराई गई तो पुलिस विभाग की बहुत बड़ी चूक पकड़ी गई। आरोपी फर्जी सिपाही सुनील उर्फ सनी है। मामले में उसके जीजा अन‍िल कुमार को पुलिस ने ह‍िरासत में ल‍िया है, जबकि इसकी जानकारी होने पर साला फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया पूरे मामले की जांच की जा रही है। एक शिकायत के आधार पर इस पूरे मामले को पकड़ा गया है। अभी तक की जांच में आरोप‍ी के मुज़फ्फरनगर न‍िवासी होने की जानकारी सामने आई है। वहीं दूसरी ओर उसके जीजा के श‍िक्षा व‍िभाग में तैनात होने की जानकारी म‍िली है। हालांक‍ि अभी पुलिस अधिकार‍ियों ने इसकी आधिकार‍िक पुष्टि नहीं की है। अन‍िल कुमार को गांव बहोड़, खतौली ज‍िला मुज़फ्फरनगर का न‍िवासी बताया जा रहा है। वहीं सुनील कुमार भी मुज़फ्फरनगर के ही गांव गंघाडी, खतौली का न‍िवासी है।
मिली जानकारी के मुताबिक कांस्‍टेबल अनिल कुमार ने पांच साल पहले श‍िक्षा व‍िभाग में नौकरी म‍िलने पर पुलिस की नौकरी ब‍िना बताए ही छोड़ दी। इसके बाद चुपचाप दूसरे व‍िभाग में ज्‍वाइन कर ल‍िया। हालांक‍ि मामले में बहुत सारे चौंकाने वाले सच सामने आने बाकी हैं। फ‍िलहाल मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts