मेरठ। थाना प्
तापुर क्षेत्र के एक इलाके में अवैध संबंधों के चलते पड़ोसी ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर क्षेत्र के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 मामला थाना प्तापुर  क्षेत्र के बिजोट गांव का है।जहां मृतक मुस्तफा अपने भाई दिलशाद के यहां किराए पर रह रहा था। जिसका पड़ोस के रहने वाली सरताज की पत्नी नाजमा से प्रेम-प्रसंग चल रहा है नजमा का पति सरताज इसका विरोध करता था।  
मृतक मुस्तफा सरताज के कारखाने में कपड़ा बुनने की मशीन पर काम करता था। इसी दौरान सरताज की पत्नी नजमा से मुस्तफा से प्रेम प्रसंग हो गया और दोनों में अवैध संबंध बन गए। जैसे ही सरताज को इसकी भनक लगी, तो सरताज ने मुस्तफा को अपने कारखाने से नौकरी से निकाल दिया और इसकी एक शिकायत थाना परतापुर क्षेत्र में सरताज ने लिखित में दी। इसके बाद दोनों में समझौता हो गया लेकिन मृतक मुस्तफा उसके बाद सरताज के ही पड़ोस में अपने भाई के मकान में किराए पर रहने लगा और दोनों के फिर से अवैध संबंध बन गए। इसी को लेकर बुधवार को सरताज ने मृतक मुस्तफा के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी और हत्या की सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल आरोपी सरताज हत्या करके मौके से फरार हो गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है परिजन जैसे ही तहरीर देंगे आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts