'शुक्ला द टाइगर' में मेरठ की गरिमा व शफक नाज़ ने निभाई है दमदार भूमिका
-बनना था आईएएस, क्रिमिनल बनकर पुलिस के हाथों मारा गया


लियाकत मंसूरी

मेरठ। 'शुक्ला द टाइगर' वेब सीरीज में मेरठ निवासी गरिमा अग्रवाल व शफक नाज़ ने दमदार भूमिका निभाई है। गरिमा मां के किरदार में जबकि शफक ने प्रेमिका का रोल बेहतरीन तरीके से अदा किया है। वेब सीरीज प्रशांत शुक्ला पर फिल्माई गई है, जो आईएएस की तैयारी कर रहा है लेकिन, बहन के साथ छेड़छाड़ होने पर वह गैंगस्टर बन जाता है। इसमें पुलिस का भ्रष्टाचार चेहरा और नेता किस तरह से युवाओं को क्रिमिनल बनाते हैं दिखाया गया है। यह वेब सीरीज गोरखपुर और बिहार के आसपास केंद्रित की गई है।

वेब सीरीज में 10 भाग है। कहानी की शुरुआत स्कूल में दौड़ प्रतियोगिता से होती है। प्रशांत शुक्ला को बचपन में कमजोर दिखाया गया है। रेस के दौरान जिसे धक्का देकर गिरा दिया जाता है। मेरठ की अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल प्रशांत की मां बनी है, जो प्रशांत के अंदर साहस भरती है। कमजोर से ताकतवर बनाती है। प्रशांत बड़ा होकर आईएस की तैयारी करता है। पिता शंभू शुक्ला अध्यापक है, जबकि मां बनी गरिमा अग्रवाल ग्रहणी है। एक बहन मालती है। शांति से जीवन जी रहे इस परिवार में अचानक मालती के साथ छेड़छाड़ हो जाती है, तब प्रशांत शुक्ला छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए हथियार उठाता है और हत्या कर देता है। इसके बाद प्रशांत शुक्ला मंत्री तिवारी के संपर्क में आता है और गैंगस्टर बन जाता है। मां की भूमिका में गरिमा ने बेहतरीन अदाकारी की है।
इन फिल्मों में दिखेगा गरिमा का जलवा
बातचीत के दौरान गरिमा अग्रवाल ने बताया कि यंग व ओल्डेज़ किरदारों में वह दिखी हैं। दोनों ही भूमिका चुनौतीपूर्ण थी। पहला व सेकंड पार्ट में पूरा अनुभव उन्होंने झोंका है। गरिमा का कहना है की लॉकडाउन के बाद उनकी कई फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बधाई हो बेटी हुई है, महाराज, सर्कस, शर्मा जी नमकीन, श्रीदेवी बेंगलो जैसी फिल्मों को निर्देशक व निर्माता ओटीटी पर प्रदर्शित नहीं करना चाहते।
90 के दशक के एक गैंगस्टर की कहानी
यह वेब सीरीज 11 मई 2021 को एमएक्स पर प्रदर्शित कीगई है, जिसमें 90 के दशक में गोरखपुर के एक मशहूर गैंगस्टर की कहानी को दिखाया गया है, यह एक रोमांटिक क्राइम ड्रामा सीरीज़ है। यह श्रृंखला गोरखपुर के एक गैंगस्टर से प्रेरित है। यूपी और बिहार राजनेताओं के आस पास कहानी को बनाया गया है। लिए जाना जाता था।शुक्ला द टाइगर सीजन 1 की कहानी में ड्रामा, इमोशन, एक्शन और रोमांस है। मुख्य भूमिका में रवि भाटिया है जिन्होंने एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभाई है। रवि ने कई टीवी श्रृंखलाओं में भी काम किया है। 
शुक्ला के प्यार में दिलचस्पी लेती है शफ़क़
हॉट यंग एक्ट्रेस शफाक नाज महिला किरदार की मुख्य भूमिका में हैं। वह शुक्ला के प्यार में दिलचस्पी लेती है। वह 90 के दशक की भूमिका में बहुत अच्छी लगती हैं और वह अपनी प्रेम कहानी में एक भावनात्मक और रोमांटिक भूमिका दोनों निभाती हैं। स्टार अरहम अब्बासी, गौरव अरोड़ा, अरुण वर्मा, उमेश सिंह और अन्य ने भी शुक्ला द टाइगर वेब सीरीज में सहायक भूमिकाएँ निभाई है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts