कौशाम्बी। चरवा पुलिस ने क्षेत्र के एक ढाबे पर देर रात छापेमारी कर लुटेरी दुल्हन व उनके गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से नकदी, जेवर व कीमती कपड़े बरामद किया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक अब तक यह गैंग प्रदेश के कई भोले भाले लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं। 

चरवा थाना क्षेत्र के महगांव स्थित एक ढाबे पर युवती जैस्मिन उर्फ मुस्कान उर्फ अंजलि पुत्री सैफुद्दीन हासमी निवासी करीमुद्दीनपुर, जनपद गाजीपुर, संगीता पत्नी पप्पू पासी निवासी सिकंदरपुर बजहा थाना कोखराज व अजय हलवाई पुत्र राम लखन निवासी मुंडेरा चुंगी थाना धूमनगंज जिला प्रयागराज काफी देर से किसी व्यक्ति का इन्तजार कर रहे थे। काफी रात बीतने के बाद भी युवती और उसके साथ ढाबे पर ही समय बिताते रहे। शक के आधार पर किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला युवती और युवक को अपने साथ थाने लाई। पूंछतांछ में सभी घबराये हुए बार बार पुलिस से अपना बयान बदल रहे थे। शक होने पर कड़ाई की गई। जिससे हिरासत में लिए गए युवक, युवती व महिला ने अपना गोरखधंधा पुलिस सामने खोल कर रख दिया। अभियुक्तों ने प्रदेश के कई जिलों में शादी विवाह के नाम पर लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। 
एएसपी समर बहादुर ने बताया, शक के आधार पर पूंछतांछ में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अभियुक्ता जैस्मिन उर्फ मुस्कान उर्फ अंजलि, संगीता व अजय हलवाई के पास से कीमती कपडे, नकदी बैग एवं मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं। अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है। शेष गिरोह के सदस्यों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts