योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का डिजिटल धरना


मेरठ।  जि़ला व महानगर कांग्रेस कमेटी मेरठ के पदाधिकारी और वार्ड अध्यक्षों ने  सोमवार ज़ूम ऐप पर डिजिटल धरना दिया। जिसमें मेरठ जि़ला व महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ वार्ड अध्यक्ष के अलावा कांग्रेसी कार्यकर्ता भी शामिल रहें। यूपी कांग्रेस प्रदेश सचिव व मेरठ महानगर प्रभारी नसीम खान ने डिजिटल ज़ूम मीटिंग का लिंक भेजा। 
कांग्रेसजन कांग्रेस पार्टी कार्यालय बुढाना गेट,मेर पर कोविड 19 का पालन करते फ्लेक्स के साथ मांगों की लिखी तख्तियाँ को लेकर डिजिटल धरने पर बैठे कांग्रेसियों का आरोप था कि सरकार महामारी रोकने में पूरी तरह से नाकाम रही है। सरकार की इसी नाकामी के कारण प्रदेश में हजारों लोग मौत का शिकार हुए। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार किस तरह कोरोना काल की इस महामारी की आपदा में अवसर ढूंढकर एक मंत्री के भाई को रातों रात असिस्टेन्ट प्रोफेसर की गलत नियुक्ति करती है उसके लिए मंत्री को बर्खास्त कर संगीन धारा में उसके भाई के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत होना चाहिए। महामारी की इस आपदा में 12 वी के विद्यार्थियों को मानसिक वेदना हो रही है सरकार को उस पर जल्दी से जल्दी फ़ैसला लेने, पंचायत चुनाव में डयूटी के दौरान 1621 शिक्षकों व अन्य कर्मचारियों को 1 करोड़ मुआवजा देने आदि की मांग को लेकर भी सभी कांग्रेसी फेसबुक पर लाइव रहें।
यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा व प्रदेश अध्यक्ष ने इस महामारी में जनसेवा के लिए मेडिकल किट, ऑक्सिजन कॉन्सन्ट्रेटर आदि जरूरत की सभी सुविधाएं यथा संभव मदद कर रही है। जि़ला व महानगर कांग्रेस कमेटी ने योगी सरकार की लापरवाही के कारण कोरोना की महामारी से काल कवलित हुए लोगों के लिए शोक व्यक्त कर अपनी संवेदना प्रकट की।
इस अवसर पर यूपी कांग्रेस सचिव व महानगर प्रभारी नसीम खान, महानगर अध्यक्ष ज़ाहिद अंसारी महानगर प्रवक्ता अखिल कौशिक ,आशा राम, अरूण आदि मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts