600 परिवारों की भोजन सेवा कर 24 हजार पैकेज किये जा चुुके हैं वितरित

- पत्र और वीडियो मैसेज भेज कर लोग आईआईएमटी समूह का जता रहे हैं आभार


मेरठ। कोरोना संक्रमण के कारण जब हमारा पूरा परिवार बीमार हो गया था तब आईआईएमटी विश्वविद्यालय ने कई हफ्तों तक हमारा ध्यान रखा। हमें निरंतर निःशुल्क भोजन (शुद्ध, सात्विक और पौष्टिक) घर तक भिजवाया। इस विपत्ति के समय में आपके द्वारा दिये गये सहयोग के लिये हमारे परिवार की ओर से आपको बहुत साधुवाद एवं धन्यवाद। यह आभार व्यक्त किया है एक कोरोना संक्रमित परिवार ने जिनके घर पर आईआईएमटी विश्वविद्यालय की ओर से निःशुल्क भोजन पहुुंचाया गया।
कोरोेना संक्रमित परिवारों की भोजन सेवा कर रहे आईआईएमटी समूह की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। लोग पत्र-वीडियो मैसेज भेजकर आईआईएमटी समूह का आभार व्यक्त कर रहे हैं। मेरठ के गंगानगर क्षेत्र में रहने वाले डा.एसके शर्मा ने एक पत्र के माध्यम से अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए आईआईएमटी समूह को हृदय से धन्यवाद दिया है। डा.एसके शर्मा ने बताया की दिल्ली मेें रहने वाली उनकी बेटी कोविड-19 से संक्रमित हो गयी थी। बाद में उनकी दो नातिन (बेटी की बेटी) में कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्होंनेे सभी को अपने घर बुला लिया था। इस दौरान उनके परिवार के अन्य सदस्य भी कोविड से संक्रमित हो गये। कुछ समय बाद उनका परिवार कोविड-19 से तो मुक्त हो गया मगर फेफड़ों में इंफेक्शन के कारण उनकी पत्नी मंजु शर्मा का निधन हो गया। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के चेयरमैन और एमडी के नाम भेजे गये पत्र में डा.एसके शर्मा ने लिखा है की ‘इस विपत्ति के पूरे समय में आपने हमारा ध्यान रखा। आपने लगातार कई सप्ताह तक हमें निःशुल्क भोजन (शुद्ध, सात्विक और पौष्टिक) घर तक भिजवाया। आपको बहुत साधुवाद एवं धन्यवाद।’
आईआईएमटी समूह के चेयरमैन श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने कहा कि, निःशुल्क भोजन सेवा का लाभ उठाने वाले अपनी भावनाएं विभिन्न माध्यमों से प्रकट कर आभार व्यक्त करते हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें लोगों की सेवा करनेे का अवसर मिल रहा है। लोगों द्वारा किया जा रहा उत्साहवर्धन हमें इसी प्रकार अन्य सामाजिक कार्य करने के लिये प्रेरित करता है। आईआईएमटी समूह द्वारा कोरोेना पीड़ित परिवारों के लिये अन्य योजनाएं भी चलाई जा रही हैं जिनके लिये भी लोग हमसे संपर्क कर हमारा उत्साहवर्धन कर रहे हैं।
आईआईएमटी समूह के महाप्रबंधक श्री मयंक अग्रवाल जी ने बताया कि आईआईएमटी समूह के द्वारा लगभग डेढ़ माह से चलायी जा रही निःशुल्क भोजन सेवा का लाभ अब तक लगभग 600 परिवार उठा चुके हैं। आईआईएमटी विश्वविद्यालय की ओर सेे मेरठ में 350 और नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आईआईएमटी ग्रुप आॅफ काॅलेज, ग्रेटर नोएडा की ओर से 250 से अधिक परिवारों को निःशुल्क भोजन प्रदान किया जा रहा है। इस भोजन सेवा का लाभ उन परिवारों को मिल रहा है जिनके परिवार के सभी सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं। अब तक 24 हजार से अधिक भोजन पैकेट कोरोेना संक्रमित परिवारों में वितरित किये जा चुुके हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts