संक्रमण से टीचर बेटी की मौत,बेटा और पत्नी ब्लैक फंगस से संक्रमित

मेरठ। कोरोना काल में हुए पंचायत चुनाव को लेकर सरकार के दावे कुछ भी हो लेकिन मेरठ के एक परिवार की मानों सारी खुशियां ही पंचायत चुनाव ने छीन ली है। जहां 76 साल के प्रदीप जैन की 38 साल की बेटी शालिनी जैन मेरठ के जानी ब्लॉक में सरकारी टीचर थीं। उनकी ड्यूटी पंचायत चुनाव में लगी थी। परिजनो का कहना है की जब वो पंचायत चुनाव कराकर घर पहुंची तो अगले दिन उसको बुखार आ गया था। 27 अप्रैल को उन्हें बुखार आया और 2 से 3 दिन घर में ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद 2 मई को मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 3 मई को उनकी मौत हो गई।
अस्पताल में भर्ती बेटा
आपको बता दें कि शालिनी जैन शादीशुदा थीं और उनकी 8 साल की बेटी भी है लेकिन पति से मनमुटाव होने के बाद वह अपनी बेटी के साथ अपने पिता प्रदीप जैन के घर ही रह रही थीं। बेटी की मौत के बाद अभी परिवार पूरी तरह से उभर भी नहीं पाया था कि उनके इकलौते बेटे और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गये। लेकिन कोरोना से ठीक होने के बाद ब्लैक फंगस ने घर के इकलौते बेटे अनिकांत जैन और उसकी मां रेनू जैन को अपनी चपेट में ले लिया।
जहां बेटे की दोनों आंखों की रोशनी चली गई है जिसे अब मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां वह मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रहा है। वही वही पत्नी की तबीयत ठीक होने के कारण उसे अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। प्रदीप जैन का कहना है निजी अस्पतालों में मोटी रकम खर्च करने के बाद सब कुछ खत्म हो गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts