मेरठ : 5जी इनेबल्ड स्मार्टफोन लाॅन्च करने वाले भारत के पहले ब्रांड, रियलमी ने अपना लेटेस्ट व अत्याधुनिक स्मार्टफोन रियलमी एक्स7 मैक्स 5जी प्रस्तुत किया है, जिसमें भारत का पहला मीडियाटेक डायमेंशिटी 1200 5जी प्रोसेसर और नैक्स्ट जनरेशन का रियल स्मार्ट टीवी 4के है, जो 4के सिनेमेटिक अनुभव के साथ ऑल-राउंड पैकेज प्रदान करता है।
लाॅन्च के बारे में माधव शेठ, वाईस प्रेसिडेंट, रियलमी एवं चीफ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर , रियलमी इंडिया एवं यूरोप ने कहा, ‘‘हमें ये दो नए उत्पाद लाॅन्च करने की खुशी है, जो रियलमी की अत्यधिक उन्नत टेक्नाॅलाॅजिकल अभिनवताएं हैं और ये हमारे ग्राहकों को रुचिकर अनुभव प्रदान करेंगे। रियलमी का उद्देश्य ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ टेक-लाईफस्टाईल अनुभव प्रदान करना है और इन दो नए उत्पादों का लाॅन्च इस दिशा में उठाया गया अगला कदम है। भारत के पहले मीडियाटेक डायमेंशिटी 1200 5जी प्रोसेसर युक्त रियलमी एक्स7 मैक्स 5जी अतुलनीय 5जी स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करेगा, जो उद्योग में सर्वश्रेष्ठ होगा। रियलमी स्मार्ट टीवी 4के हमारे ग्राहकों को नैक्स्टजेन टेक्नाॅलाॅजी प्रस्तुत करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है और स्मार्ट टीवी के सेगमेंट में हमारी दमदार पहुंच प्रदर्शित करता है। मुझे विश्वास है कि ये दोनों उत्पाद हमारे रियलमी फैंस के सहयोग एवं स्नेह के साथ अत्यधिक सफल होंगे।’’
 6एनएम चिप के साथ रियलमी एक्स7 मैक्स 5जी में भारत का पहला मीडियाटेक डायमेंशिटी 1200 5जी प्रोसेसर है, जो एक 6एनएम की चिप है एवं ड्युअल 5जी स्टैंडबाय के साथ आता है। इसमें विशाल बैटरी और 50 वाॅट का सुपरडार्ट चार्जर है, इसमें सुपर नाईटस्केप के साथ बेहतरीन ट्रिपल कैमरा है। रियलमी स्मार्ट टीवी 4के दो आकारों 43’’ और 50’’ में आता है और यह एक ऑल -इन-वन उत्पाद है, जो ग्राहकों को डाॅल्बी विज़न एचडीआर टेक्नाॅलाॅजी, डाॅल्बी एटमाॅस इमर्सिव ऑडियो के साथ 4के का बेहतरीन सिनेमेटिक अनुभव देता है और यह प्रतिष्ठित टीयूवी रीनलैंड ब्लू लाईट सर्टिफिकेशन के साथ आता है।  
रियलमी एनिवर्सरी सेल ऑफर 
रियलमी ने 4 जून से 8 जून के बीच चलने वाली रियलमी एनिवर्सरी सेल ईवेंट में ग्राहकों के लिए विभिन्न स्मार्टफोन उत्पादों पर आकर्षक ऑफरों एवं सुपर सेविंग डील्स की भी घोषणा की है। ये ऑफर फ्लिपकार्ट एवं रियलमी.काॅम पर उपलब्ध होंगे। ग्राहकों को रियलमी 8 सीरीज़, नार्ज़ो, एक्स सीरीज़ आदि सहित अन्य स्मार्टफोंस पर शानदार ऑफर  मिलेंगे।
--

No comments:

Post a Comment

Popular Posts