नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर शनिवार की सुबह ग्रीन पार्क से कुतुब मीनार स्टेशन के बीच तकनीकी खराबी होने के कारण यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बता दें की सेवाओं में देरी आने के कारण मेट्रो हर स्टेशन पर 10 मिनट तक रूक कर चल रही है। येलो लाइन में तकनीकी खराबी आने के कारण हजारों यात्रियों की स्टेशनों पर भीड़ उमड़ गई। वहीं दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर यात्रियों को अतिरिक्त समय लेकर यात्रा करने की सलाह दी है। 

येलो लाइन अपडेट

येलो लाइन में आ रही तकनीकी खराबी अब ठीक हो गई है। DMRC ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए लिखा, सामान्य सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। 
कोरोना काल में दिल्ली मेट्रो का हाल -बेहाल
बता दें कि दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन में खराबी आने के बाद ग्रीन पार्क स्टेशन पर यात्रियों की काफी भीड़ जमा हो गई जिससे लोगों को आने-जाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वैसे तो इस कोरोना काल में भी DMRC तेजी से बढ़ रहे कोरोना के बीच नियमों का सख्त पालन कर रही है और सफर कर रहे यात्रियों पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर चालान भी काट रही है। आपको बता दें कि DMRC पोस्टर और अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए लोगों से कोरोना नियमों जैसे मास्क और सोशल डिस्टेसिंग का सही से पालन करने की सलाह दी हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts