चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज में कराया भर्ती

 मेरठ। कोरोना का संक्रमण इस कदर तेजी से फैल रहा है। मरीजों की रक्षा करने वाले  स्वास्थ्य कर्मी भी इसकी चपेट में आ रहे है। सोमवार को नगरीय स्वास्थ्य केन्द्र अब्दुल्लापुर में तैनात लैब टैक्नीशियन की तबियत जांच करते हुए बिगडने लगी । आनन फानन में उन्हें मेडिकल कालेज में यूपीएचसी राजेन्द्र नगर प्रभारी डा अंकुर त्यागी व अन्य चिकित्सकों ने मेडिकल में  भर्ती कराया जहां उनकी तबियत  खतरे से बाहर है।
  अंशुल  अब्दुल्लापुर नगरीय स्वास्थ्य केन्द्र पर लैब टैक्नीशियन के पद पर तैनात है। सोमवार को वह लैब में सैंपल की जांच कर रहे थे। तभी अंशुल  की तबियत बिगडने लगी। तभी आनन फानन में वंह के प्रभारी राजपाल यादव यूपीएचसी राजेन्द्र नगर के प्रभारी ने अंशुल को मेडिकल कालेज के डा राठी से बात कर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पर उनको रेडमिशिवर का इंजेक्शन के साथ उन्हे आक्सीजन पर रखा गया। थोडी देर बाद ही उनका आराम मिलने लगा। दोनो प्रभारियों ने उन्हें फ ल देकर उनका होैसला बढाया। उन्होने कहा स्वास्थ्य के अधिकारी कोरोना काल मे डयूटी देर रहे स्वास्थ्य कर्मियों के साथ है। 
उन्होने लोगों से अपील की है। कोरोना के साथ लडाई चल रही है। इसमें आम लोगों की सहभागिता भी जरूरी है। दो गज की दूरी मास्क है जरूरी का लोग पालन करे। तभी इससे कोरोना से जंग लडी जा सकती है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts