भारत -तिब्बत सहयोग मंच की कार्यकारिणी बैठक का आयोजन 


 मेरठ।भारत तिब्बत सहयोग मंच के तत्वावधान में मंगलपांडे नगर में  कार्यकारिणी गठन के लिये  कार्यक्रम आयोजित किया जा  गया। जिसमें भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल  का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ । 
  बैठक में मुख्य अतिथि पंकज गोयल ने  बताया कि भारत तिब्बत सहयोग मंच की शुरआत 1999 में हुई । संगठन का मुख्य उद्देश्य कैलाश मानसरोवर को चीन के कब्जे से मुक्त कराना है साथ ही तिब्बत को पुन: स्वतंत्र राष्ट्र कराना । पंकज ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो चीनी वस्तुओं का विरोध करें, हमें चीन का आर्थिक बहिष्कार करना है ।
डॉ नीरज सिंघल विभाग प्रचार प्रसार प्रमुख राष्ट्रीय स्वयंसेवक ने कहा कि मेरठ की क्रांति धरा से जल्दी ही भारत तिब्बत सहयोग मंच की टीम अच्छे  आयोजन करेगी साथ ही उन्होंने कहा कि भारत तिब्बत सहयोग मंच के विचार को गांव गांव तक पहुचायेंगे । प्रान्त अध्यक्ष डॉ सन्दीप चौधरी ने पंकज को आश्वस्त किया कि जल्दी ही मेरठ प्रान्त के हर जिले हर गाँव मे संगठन को पहुँचायेंगे।   कार्यक्रम के अंत मे जिला अध्यक्ष अवनीश त्यागी ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया । मंच संचालन डॉ नीरज करन ने किया । नीरज करन ने युवाओं को गीत के माध्यम से होली के रंग में रंगा । 
इस डॉ सन्दीप चौधरी. प्रांत अध्यक्ष भारत तिब्बत सहयोग मंच, प्रियंका ,  प्रांत अध्यक्षमहिला,  अवनीश त्यागी . जिला अध्यक्ष भारत तिब्बत सहयोग मंच,कपिल त्यागी .नीरज त्यागी, गोपाल सूदन, किशन चौपड़ा, कवीत पाल, संजय, रजनीश त्यागी, पुनीत शर्मा, पुरुषोत्तम नीरज करन आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts