ड्रग्स केस में एनबीसी  के निशाने पर 50 बड़े कलाकार

बचाव के लिये दीपिका  पादुकोण,  ने 12 वकीलों की बनायी टीम 

 

मुंबई।  बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला बढ़ता जा रहा है। ताजा खबर यह है कि हिंदी सिनेमा से जुड़ी पचास हस्तियों की लिस्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तैयार कर ली है। इनमें कई बड़े कलाकार शामिल हैं। सभी को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं। लिस्ट में बॉलीवुड से जुड़े चार बड़े पुरुष भी शामिल हैं। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के एक डायरेक्टर को भी समन भेजा जा चुका है। क्षितिज प्रसाद नामके डायरेक्टर को भी समन जारी हुआ है। शिक्षित अभी दिल्ली में हैं।
फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम सामने आने के बाद अब खबर है कि कई टीवी कलाकार भी शक के दायरे में हैं। कल दो टीवी कलाकारों से पूछताछ के बाद आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनबीसी ने मुंबई में कई स्थानों पर छापे मारे हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इस बीच, एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ही सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंहए श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर दिया है। सिमोन खंबाटा से आज पूछताछ हो रही है। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने समन मिलने की खबरों का खंडन किया है।
दीपिका पादुकोण ने बनाई 12 वकीलों की टीम
ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां फंसती नजर आ रही हैं। सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी, ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं दीपिका पोदुकोण ने भी अपने बचाव की रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसारए,दीपिका पादुकोण ने 12 वकीलों की टीम बनाई है। दीपिका के पति और सुपरस्टार रणवीर सिंह भी इस टीम से लगातार सम्पर्क में हैं और दीपिका को बचाने की रणनीति में जुटे हैं। खबर है कि एनसीबी से पूछताछ में दीपिका पूरा दोष अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर मढ़ सकती हैं।
बता दें, करिश्मा के साथ हुई चैट के बाद ही इस मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दीपिवका से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की के यानी करिश्मा से बात हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं।
दीपिका अभी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा में हैं। उन्होंने शुक्रवार को मुंबई आने की तैयारी शुरू कर दी है। इस दौरान रणवीर सिंह भी उनके साथ हो सकते हैं। शुक्रवार को ही दीपिका के साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी। पूरे मामले में सुशांत सिंह की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती पहले ही जेल में है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts