पहले पत्नी को दिया तीन तलाक फिर की मारपीट 

 आरोपी पति को लोगों ने दौडा-दौडा कर पीटकर पुलिस के हवाले किया 

मेरठ। थाना  लोहिया नगर क्षेत्र के हुमायूं नगर में शनिवार देर रात एक युवक ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। आरोपी तलाक देने के बाद पत्नी के घर पहुंच गया और पत्नी की मां पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर उसको दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे।आधी रात को बवाल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह पब्लिक से आरोपी को बचाकर हिरासत में ले लिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

हुमायूंनगर की रहने वाली फरहीन का निकाह 6 महीने पहले हुमायूं नगर के रहने वाले रहमान पुत्र अकलीम के साथ हुआ था। आरोप है कि शनिवार आधी रात को किसी बात को लेकर आरोपी का पत्नी फरहीन से विवाद हुआ।आरोपी रहमान ने फरहीन के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

इसके बाद फरहीन रात करीब 1:00 बजे अपने मायके पहुंची और मां रोजीना को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद फरहीन की मां ने आरोपी रहमान को फोन कर डांट दिया। इसी के चलते आरोपी रहमान आग बबूला हो गया। रात करीब 1:30 बजे फरहीन के घर पहुंच गया। उसकी मां रोजिना पर जानलेवा हमला बोल दिया।शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पब्लिक से आरोपी रहमान को बचाकर हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

आरोपी रहमान का कहना है कि उन्होंने फरहीन को बंगाल से दो लाख रुपए में खरीदकर निकाह किया था। खरीदने के दौरान कुछ स्टांप भी कराए थे जो उनके पास मौजूद हैं। वही फरहीन की मां का कहना है कि आरोपी झूठ बोल रहा है, उन्होंने फरीन की शादी धूमधाम से की थी, और अच्छा खासा दहेज भी दिया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts