मांगों को पूरा कराने के लिए भाकियू देगी धरना 

गढ़ कैंप कार्यालय पर भाकियू की पंचायत का आयोजन 

हापुड़ । गढ़मुक्तेश्वर कैम्प कार्यालय पर किसान समस्या एवं गन्ना भुगतान को लेकर भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) की मासिक पंचायत हुई। पंचयात में सर्वसम्मत्ति से फैसला लिया गया कि किसानों की समस्या व गन्ना भुगतान के लिए धरना दिया जाएगा। 

मासिक पंचायत की अध्यक्षता जिला कार्यकारणी सदस्य इस्तेकार अली और संचालन जिला महासचिव कैप्टन राजेश चौधरी ने किया।जिला अध्यक्ष दिनेश खेड़ा कहा कि किसानों की खतौनियों में होने वाले त्रुटियां चल रही है जिनके लिए तहसील पर जल्द ही धरना दिया जाएगा। इसके साथ ही किसानों का बकाया गन्ना भुगतान भी जल्द से कराया जाए ताकि किसान परेशानियों से जूझना न बंद हो जाये। वहीं ब्लॉक स्तर पर आवारा पशुओं की भी जल्द से जल्द धरपकड़ कराई जाए ताकि किसान की फसल बर्बाद होने से बच जाएगा।पंचायत के दौरान  गढ़मुक्तेश्वर तहसील अध्यक्ष श्याम सुंदर त्यागी ने कही है कि भारतीय किसान यूनियन टिकैत संगठन जाती धर्म पर नही चलता है और न जाती धर्म की बात करता है भकियू टिकैत का हर कार्यकर्ता सिपाही है और जो टिकैत वर्क शॉप में रहकर बहुत कुछ सीख कर हर मजदूर की समस्या को हल करने की हिम्मत रखता है।पंचायत में  जिला प्रवक्ता कुंवर खुशनूद ने कहा कि हाथरस में हुए हादसे के शिकार पीड़ित परिवार के लोगों की मदद प्रदेश सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार को भी अधिक से अधिक करनी चाहिए क्योंकि बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है।

मासिक पंचायत में शोभा देवी, राजबीरी  महिला ब्लॉक अध्यक्ष सरिता देवी ,जिला संरक्षण पीके वर्मा, तहसील महासचिव प्रदीप चौधरी ग्राम अध्यक्ष रणवीर सिंह, जिला कार्यकारिणी सदस्य फैजान सलमानी, महिपाल सिंह उर्फ गुजराल संगठन मंत्री मेरठ मंडल, जिला कार्यकारणी सदस्य आजाद तोमर,नगर अध्यक्ष जगबीर चौहान, शहाबुद्दीन, मेरठ मंडल उपाध्यक्ष शब्बू चौधरी,ब्लॉक संयोजक हाजी नासिर, जिला उपाध्यक्ष इंसाफ अली, नगराध्यक्ष शेखर चौधरी, डॉक्टर अनिल, राजेश कुमार,शीशपाल सिंह समेत सैकड़ो लोग समेत जनपद, तहसील, ब्लॉक और ग्राम स्तरीय सभी पदाधिकारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts