शेयर मार्किट में घाटा  होने पर शास्त्री नगर में बदमाशों ने की थी लूटपाट

पुलिस ने दो बदमाशों के लूट के माल दबोचा , लूट करने के बाद खरीदा एप्पल का मोबाइल

मेरठ।नौचंदी क्षेत्र शास्त्री नगर में भाजपा नेता के रिश्तेदार के यहाँ हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने घटना में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो लाख नक़दी बरामद की हैं।

पुलिस लाइन में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि 27 जून को शास्त्री नगर चंद्र मोहन गोयल पुत्र स्व प्रहलाद के घर में दो बदमाशों ने दम्पति को बंधक बनाकर लूटपाट की थी.पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर मुखबिर की सूचना पर घटना का खुलासा करते हुए अभियुक्त गौरव, .अभिषेक शर्मा को गिरफ्तार किया है.जिनके कब्जे से लूट की घटना का माल बरामद किया गया ।

पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश गौरव ने बताया कि मेरे द्वारा शेयर मार्केट में काफी पैसा लगाया गया था.जिसमे मुझे काफी नुकसान हो गया. जिस कारण मुझे पैसो की काफी आवश्यकता थी । मेरी बहन मेरठ में चन्द्रमोहन गोयल के घर पर नर्सिंग असिस्टेंट का कार्य पिछले 02 वर्षो से करती है.बहन से मिलने के लिये करीब 8-9 महीने पहले मैं चन्द्रमोहन के घर पर भी गया था। वहा मैने देखा था कि घर पर काफी रुपये आदि रखे रहते है. तभी मैने घटना करने की योजना बना ली थी । मै सही मौके की तलाश में था । घटना वाले दिन जब मुझे पता चला कि मेरी बहन व घर की मेड (नौकरानी) अपनी दवाई लेने के लिये बाहर गये हुए हैं तो मैने अपने दोस्त अभिषेक को फोन करके बागपत बस स्टैण्ड पर बुला लिया। अभिषेक को मैने पहले से ही घटना में शामिल कर लिया था । बागपत अड्डे पंहुचकर मैने और अभिषेक ने हेलमैट और कपडे से मुंह बांधकर बाईक की नम्बर प्लेट को टैम्पर्ड किया और गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू के जरिये घर तक जाने का रास्ता लगाया. चूंकि घर मैने पहले देख रखा था इसलिये वंहा पहुँचकर मैंने घर को पहचान लिया । अभिषेक ने काम के बहाने से दरवाजा खुलवाया था. फिर हम दोनो ने चाकू की सहायता से घर मे उपस्थित तीनो लोगो को कमरे में बन्द कर दिया था और  अलमारी खोलकर 2 लाख रुपये लूट लिये थे और वंहा से बाईक से फरार हो गये ।  पकडे गये बदमाशाें में गौरव कुमार निवासी बड़ैात , अभिषेक शर्मा निवासी झिझाना शामली है। 



No comments:

Post a Comment

Popular Posts