अमेजन इंडिया 20 और 21 जुलाई को लेकर आ रहा है अपना बहुप्रतीक्षित प्राइम डे सेल

मेरठ। अमेजन इंडिया ने आज प्राइम डे के 8वें संस्‍करण की घोषणा की है। प्राइम डे सेल की शुरुआत 20 जुलाई को रात 12 बजे से होगी और यह 21 जुलाई को रात 11:59 मिनट तक चलेगी। भारत में दो दिनों तक चलने वाला यह उत्‍सव प्राइम मेंबर्स को खुशियों को खोजने, अद्वितीय शॉपिंग डील्‍स तक पहुंचने, ब्‍लॉक बस्‍टर मनोरंजन, बचत और अन्‍य की पेशकश करेगा।

अक्षय साही (डायरेक्‍टर और हेड, अमेजन प्राइम, डिलीवरी एंड रिटर्न एक्‍सपीरियंस, भारत और उभरते बाजार) ने कहा, स्‍मार्टफोन से लेकर टीवी, एप्‍लाएंसेस, फैशन और ब्‍यूटी, ग्रॉसरी और दैनिक उपयोगी वस्‍तुओं, अमेजन डिवाइस, होम एंड किचन, फर्नीचर से लेकर दैनिक आवश्‍यक वस्‍तुओं आदि तक में प्राइम मेंबर्स नए लॉन्‍च, पहले कभी न सुनी गई डील्‍स, बेहतरीन मनोरंजन और बचत का लुत्‍फ उठा सकेंगे। कहा कि प्राइम डे उस मूल्‍य का जश्‍न है, जिसे हम अपने प्राइम मेंबर्स के लिए हर साल लेकर आते हैं। हम प्राइम मेंबर्स को दो दिनों तक शानदार डील्‍स और बचत, 450 से ज्‍यादा ब्रांड्स की ओर से हजारों नए उत्‍पादों की पेशकश, ब्‍लॉकबस्‍टर मनोरंजन आदि प्रदान करने के लिए उत्‍साहित हैं। केवल इतना ही नहीं, प्राइम मेंबर्स पूरे भारत में लाखों उत्‍पादों के लिए कहीं से भी किए गए ऑर्डर पर सेम डे और नेक्‍स्‍ट डे डिलीवरी का आनंद उठा सकेंगे। इस प्राइम डे पर अमेजन स्‍मॉल एंड मीडियम बिजनेस (एसएमबी) को अपना समर्थन देना जारी रखेगा और प्राइम मेंबर्स को लाखों विक्रेताओं, विनिर्माताओं, स्‍टार्ट-अप्‍स और ब्रांड्स, महिला उद्यमी, कारीगर, बुनकर और स्‍थानीय दुकानों से उत्‍पादों की पेशकश करेगा। इवेंट के दौरान, लोकल शॉप्‍स ऑन अमेजन, लॉन्‍चपैड, सहेली और कारीगर जैसे विभिन्‍न कार्यक्रमों के तहत विक्रेताओं की ओर से प्राइम मेंबर्स को फैशन एंड ब्‍यूटी, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, और होम डेकोर जैसी श्रेणियों में अनूठे उत्‍पादों पर शानदार डील्‍स हासिल करने का अवसर भी मिलेगा। 48 घंटे तक खरीदारी और बचत: 20 जुलाई को रात 12:00 बजे से लेकर 21 जुलाई की रात 11:59 बजे तक। 

बैंक ऑफर्स: प्राइम डे के दौरान आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड, एसबीआई क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई ट्रांजेक्‍शन का उपयोग कर भुगतान करने पर पाएं 10 प्रतिशत तक की बचत। इंटेल, सैमसंग, वनप्लस, ऑनर, बजाज, अगारो, इकोवैक्स, लावा, क्रॉम्पटन, सोनी, मोटोरोला, बोट, श्व, फायरबोल्ट, ऌढ, आसुस, टाइटन, हाइसेंस, ट्राइडेंट, एसर, लेनोवो, अमेरिकन टूरिस्टर, प्लांटेक्स, वनप्लस, एथोस ग्रुप, वोल्टास, फॉसिल, मोकोबारा, लापो, चेतक, बोरोसिल, रिवरसॉफ्ट, येल, एडिडास, क्रॉक्स, ममाअर्थ, गोदरेज, प्यूमा, सीपी प्लस, ओले, हायर, टाइटन, यूगाओ, ओरल बी, तोशिबा, नॉटिका, हिमालया आदि जैसे ब्रांडों के नए लॉन्च के साथ ही होम एवं किचन, फैशन एंड ब्यूटी, आभूषण, हस्तनिर्मित उत्पाद आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों में छोटे और मध्यम व्यवसायों से हजारों नए लॉन्च देखने को मिलेंगे।

नए लॉन्च: होम एवं किचन, फैशन एंड ग्रूमिंग, ज्वैलरी, हैंडमेड प्रोडक्ट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों में छोटे और मध्यम व्यवसायों की ओर से हजारों नए लॉन्च।

स्मार्ट टेक्नोलॉजी की ताकत: एलेक्सा के साथ स्मार्ट लिविंग चुनें और नवीनतम कंटेंट को स्ट्रीम करें: इस बार प्राइम डे के मौके पर इको स्मार्ट स्पीकर और फायर टीवी स्टिक पर 55% तक की छूट के साथ साल की सबसे बेहतरीन डील्स का फायदा उठाएं। अब आप भी अपने घर को स्मार्ट होम के रूप में बदलें और एलेक्सा की मदद से आसान वॉयस कंट्रोल का बेहतरीन अनुभव पाने के लिए लेटेस्ट इको स्मार्ट स्पीकर और इको शो स्मार्ट डिस्प्ले घर लेकर आएं। फायर टीवी स्टिक पर शानदार ऑफ़र के साथ अपने घर पर बेहतरीन मनोरंजन का अनुभव पाएं और लेटेस्ट कंटेंट को स्ट्रीम करें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts