नवविवाहिता ने लगाई फांसी, ससुर हिरासत में, पति फरार

 परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

मेरठ। थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-6 में एक नवविवाहिता का शव फांसी पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुुंची पुलिस ने शव को फांसी से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला की शादी तीन माह पूर्व हुई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वही मृतका का परिजनों ने सुसरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के ससुर का हिरासत में ले लिया है। पति फरार हो गया है।पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। महिला की मौत की खबर सुनते ही परिजन मेडिकल थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। 

मृतका के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी सिमरन नोएडा के एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत थी, जिसकी शादी जागृति विहार के रहने वाले सुभारती युनिवर्सिटी के प्रोफेसर सूरज से 18 फरवरी 2024 को धूमधाम से कराई थी। 

आरोप है कि शादी से पहले ही ससुरालियों ने सिमरन की नौकरी छुड़वा दी थी। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल के लोग ओर पति सिमरन को दहेज उत्पीड़न कर रहे थे। परिजनों का कहना है कि सिमरन ने अगर खुदकुशी की है तो उसकी मौत की खबर छुपाने की क्योंकोशिश की गई। और सोमवार सुबह को उनको सिमरन की मौत की खबर क्यो दी गई है। मेडिकल थाने पर हंगामा कर रहे परिजनों ने बताया कि पुलिस के मुताबिक मृतका के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, लेकिन पुलिस ने वो सुसाइड नोट परिजनों को नहीं दिया। पुलिस सुसाइड नोट की बरामद पर हामी भर रही है लेकिन पुलिस सुसाइड नोट को फोरेंसिक टीम को सौप देने की भी बात कह रही है। उधर पुलिस ने मृतका के ससुर को हिरासत में ले लिया है, जबकि पति सूरज फरार है। पुलिस पति की तलाश में जुटी हुई है। मामला शक के दायरे में बना हुआ है। और परिजनों की माने तो ये सुसाइड नही हत्या बताई जा रही है।

थाना प्रभारी सूर्य दीप का कहना है कि पुलिस को मिली सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव फन्दे से लटका हुआ था। शव को फन्दे से उतार कर पंचनामा भर कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मौके पर पहुची फॉरेन्सिक टीम ने भी कुछ सेम्पल लिये है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts