बहन के कैरेक्टर पर था शक, कुल्हाड़ी से काट डाला

कत्ल के बाद आरोपी भाई पहुंचा थाने, दी जानकारी

बाराबंकी। जनपद के सफदरगंज थाना व कस्बा के नई बस्ती मोहल्ले में बीती रात एक 50 वर्षीय भाई ने अपनी विवाहिता बहन की कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी भाई खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी व उसकी मां को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। सूचना पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूछताछ की।

सफदरगंज थाना व कस्बा के मोहल्ला नई बस्ती में रहने वाले मोहम्मद उस्मान (50) पुत्र इस्लाम ने बीती रात घर में रह रही अपनी विवाहिता बहन जमीला बानो (30) की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी।

उसकी मां जोहरा शुक्रवार की सुबह जब सो कर उठी तो कमरे में जमीला का खून से लथपथ शव देखकर जोर-जोर से रोने लगी। चीख पुकार सुनकर आसपास के मोहल्ले वाले लोग एकत्रित हो गए। जामीला बानो का विवाह करीब ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना अंतर्गत त्रिलोक पुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था। जमीला लगभग 15 दिन पूर्व अपने मायके से आई थी।

संबंधित मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह सफदरगंज का कहना है कि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। शुरुआती जांच में बहन के कैरेक्टर पर शक करने की बात सामने आ रही है। आरोपी उस्मान व उसकी मां जोहरा से पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts