सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रोडवेजकर्मियों  में आक्रोश,  दी आंदोलन की चेतावनी दी 

मेरठ। यूपी रोडवेज  परिवहन निगम  के मेरठ के बस अडडे में रोडवेज चालक के पीछे एक युवक आधा किलोमीटर तक पिस्टल लेकर भेंसाली बस अडडे पर चालक की पिटाई के बाद राेडवेज कर्मियों में आक्रोश फैल गया है। कर्मचारियों ने सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक से मिलकर रोडवेज अडडे की सुरक्षा पुख्ता करने की मांग की है। कर्मचारियों ने चेतावनी दी है। अगर उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो वह आंदोलन के मजबूर हो जाएंगे। 

संघ नेता राजीव त्यागी ने कहा कि बस अडडे में आए दिन अराजक तत्व आकर हुडदंग मचाते है। इसका विरोध करने वह कर्मचारियों व यात्रियों के साथ अभ्रद व्यवहार करते है। उन्होंने छह जून की घटना का भी जिक्र करते हुए कहा महताब निवासी युसूफ नाम का एक युवक स्कूटी से जली काेठी होते हुए बेगमपुल जा रहा था। इस दौरान महताब आ रही रोडवेज की बस से स्कूटी को साइड लग गयी। इस पर चालक व युसूफ की नोंकझोंक हो गयी। लोगो ने बीचबचाव करा दिया।  आरोप है कि युसूफ बस का पीछा करते हुए भैसाली अडडे पहुंचा वहां पर उसने चालक के साथ् मारपीट की । आराेपी ने चालक विनाेद निवासी खेडा की कनपटी पर पिस्टल तान दी। पिस्टल देकर वहां शोर मच गया। आसपास के लोगों ने युवकों को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। आक्रोशित कर्मचारियों  ने कहा बस अडडे पर सुरक्षा नहीं दी गयी तो वह भविष्य  में रणनीति के तहत आंदोलन के लिए मजबूर हो जाएंगे।एआरएम ने कहा के बस अडडे की सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन को पत्र  खिला जाएगा। 

 एसओ सदर  शंशाक द्विवेदी का कहना है कि आरोपी युसूफ को घटना वाले दिन गिरफ्तार कर मुकदमा कर जेल भेज दिया है। बस अडडे पुलिस कर्मी हर समय रहते है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts