चलती कार बनी आग का गोला

ड्राइवर और दोस्त ने चलती कार से कूदकर बचाई जान

मेरठ।  सरधना थाना क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर चलती पोलो कार में अचानक भीषण आग लग गई। समय रहते कार चालक और उसके दोस्त ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाया। लेकिन तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम और अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

दिल्ली के नंबर की एक पोलो कार शामली से मेरठ की तरफ जा रही थी। कार में जानी गांव का रहने वाला उत्तम चौधरी और गांव निरपुड़ा का रहने वाला दोस्त प्रशांत सवार था। जानकारी के अनुसार, दोनों लोग गांव निरपुड़ा से जानी जा रहे थे। बपारसी गांव के पास अचानक कार में आग लग गई। खतरे को भांपकर दोनों दोस्त कार के ब्रेक लगाकर कूद गए।

उनके कूदते ही कार आग का गोला बन गई। जिसके चलते हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक कार जलकर कबाड़ बन चुकी थी।

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है कि गनीमत रही समय रहते कार चालक और उसके दोस्त ने चलती कर से कूदकर अपनी जान बचा ली। नहीं तो कभी भी बड़ा हादसा भी हो सकता था। कार में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts