चाट का ठेला लगाने पर खूनी संघर्ष

बीच सड़क जमकर चले धारदार हथियार, महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल

मेरठ।  सरधना में मंगलवार की दोपहर पटरी पर चाट का ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में धारदार हथियारों के साथ लाठी डंडे चलने लगे। जिसके बाद एक पक्ष ने अपने रिश्तेदारों को बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में संघर्ष और तेज हो गया। आसपास के लोगों में भगदड़ मचने लगी। मारपीट में महिला समेत करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लाठियां फटकार कर दोनों पक्षों को शांत करने के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया। वहीं पीड़ित ने मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

जिले के नानू गांव का रहने वाला नितिन और आदेश सरधना थाना क्षेत्र स्थित नानू नहर की पटरी पर चाट का ठेला लगाता है। मंगलवार को नितिन अपना ठेला लेकर पहुंचा, तो वहां पहले से ही गांव के रहने वाले अनुज ने अपना ठेला लगाया हुआ था। नितिन ने अनुज से अपना ठेला खड़ा करने के लिए रास्ता देने को कहा, तो दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

आरोप है कि इसी दौरान अनुज ने गांव टीकरी में फोन कर अपने रिश्तेदारों को बुला लिया। जिसके बाद लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से लैस दर्जनों युवकों ने नितिन और आदेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान नितिन के बचाव में आई उसकी मां कुंता पर भी आरोपियों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के चलते व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

व्यापारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार आरोपियों को दौड़ा लिया। आरोपियों के हमलों से महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। पीड़ित नितिन ने अनुज, निशु, बादल, रवित, अतुल, बाबू और धन्नु सहित कई लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts