होटल के कमरे में मिला प्रेमी युगल का शव

- फंदे से लटका था युवक तो बेड पर मिला युवती का शव
संभल। जिले के हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में बीती देर रात को एक युवक और युवती के शव मिले। युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला तो युवती का शव बेड पर पड़ा मिला। मामले की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि गुरुवार की देर रात संभल कोतवाली क्षेत्र के एक होटल के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी की होटल के कमरे में एक युवक और एक युवती संदिग्ध अवस्था में मृत पड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि शिवम (22) ने पंखे से फांसी लगा ली, जबकि स्वीटी (23) की मृत्यु कुछ जहरीली चीज खाने की वजह से हुई।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। लड़की संभल के हयात नगर थाना क्षेत्र की थी, जबकि लड़का दिल्ली का रहने वाला था। वहीं, होटल के मैनेजर अमित ने बताया कि गुरुवार की सुबह युवक और युवती ने कमरा लिया था। दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी। दोनों को रात को 11ः15 बजे कमरा खाली करना था।

मैनेजर ने बताया कि रात को करीब पौने दस बजे वह दोनों से यह पूछने गया था कि वो कब तक कमरा खाली कर देंगे। बेल बजाने और आवाज लगाने पर दरवाजा नहीं खुला तो उसने सीढ़ी लगाकर अंदर झांका तो युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था और युवक शव फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts