जिला पंचायत की दुकानों में शव मिलने से मचा हड़कंप 

मेरठ। थाना नौंंचदी क्षेत्र के नाैंचदी मैदान स्थित जिला पंचायत की दुकानों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है। 

 मंगलवार की दोपहर को  आते जाते राहगीरों ने जिला पंचायत की दुकान के अंदर एक युवक के शव केा देखा तो थाना पुलिस को सूचित किया। शव मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी व क्षेत्रीय पार्षद मौके पर पहुंचे। मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गयी तो उसमें उसकी कोई पहचान नहीे हाे पायी । नौंचदी में नौचंदी की तैयारी में लगे मजदूरों से मृतक के बारे में जानकारी  ली गयी। पता न चलने पर पुलिस ने शव का पंचनाभा भर कर पीएम के लिए शव केा भेज दिया।

वहीं मौके पर पहुंचे पार्षद गगनदीप ने बताया कि सुबह से ही यह व्यक्ति दुकान के बाहर चबूतरे पर बैठा था। ऐसा लग रहा था मानो काफी शराब पी रखी थी। अचानक दोपहर को पता चला कि उसकी मौत हो गई। मृतक कौन है, कहां का रहने वाला है इसकी कोई जानकारी नहीं है। नौचंदी थाना पुलिस मृतक की शिनाख्त कर रही है। देखने से मृतक की उम्र लगभग 35 साल लग रही है। शरीर पर कोई चोट, गोली का निशान भी नहीं है। गर्मी या ओवर ड्रिंकिंग के कारण मौत हुई है ऐसा लग रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts