किसान को गोली मारने की घटना में 3 बदमाश गिरफ्तार 
धमकाने लिए दी थी पचास हजार की सुपारी 
 हापुड‍़। जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने गांव जखेड़ा में चार दिन पहले जमीनी विवाद के दौरान किसान पर गोली चलाने के मामले में घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया । पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल अवैध असलहा, पल्सर बाइक, होंडा सिटी गाड़ी, दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
 गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम दीपक उर्फ दीपेश पुत्र आनंदपाल निवासी गांव खइया नियाजपुर थाना सिंभावली, मोहित उर्फ चीमा पुत्र हरवीर सिंह निवासी गांव बछलोता थाना बाबूगढ़ तथा राजू उर्फ राजकुमार पुत्र लेखराज निवासी गांव जखेड़ा थाना बहादुरगढ़ को गिरफ्तार किया है। दीपक और मोहित को वेट कुटी मार्ग गंदू नगला गोलू के पास से और राजू को गांव जखेड़ा के जंगलों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त राजू ने अपने साथी के साथ मिलकर पीडित को डराने के लिए अभियुक्त दीपक व मोहित को 50 हजार रुपये की सुपारी दी थी।  पकड़े गये  अभियुक्तों के  खिलाफ जनपद गाजियाबाद, बुलन्दशहर व हापुड़ में चोरी, हत्या, लूट एवं आर्म्स एक्ट के करीब एक दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं।

बता दें गत 29 मई की शाम करीब 7:00 बजे का है जब गांव भैना निवासी संजीव कुमार गांव जखैड़ा स्थित खेतों में काम कर रहे थे। जब वह अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी जिससे संजीव गोली लगने से घायल हो गया था। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

12 के खिलाफ हुआ था मुकदमा:

दिल्ली के मदनपुर खादर गांव निवासी कृष्ण बिधूड़ी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी जमीन को संजीव कुमार को बंटाई पर दिया हुआ है जिस पर कुछ लोगों ने गोली चलाई है जिसके बाद कृष्णा बिधूड़ी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 7 नामजद समेत 12 बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। पुलिस अन्य फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts