अगले हफ्ते होगी ऐश्वर्या के हाथ की सर्जरी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में कहर बरपा रही हैं। दो दिन के लुक उनके सामने आए थे, जिसको देख फैन्स खुशी से झूम उठे थे। लेकिन उनके कपड़े और खूबसूरती से ज्यादा लोग उनके हाथ में लगी चोट से परेशान थे। जब वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, तो दाहिने हाथ में फ्रैक्चर में देख सवाल करने लगे कि आखिर क्या हुआ।
अब खबर है कि वह जब इस इवेंट से भारत लौटेंगी, तो उसकी सर्जरी करवाएंगी। एक्ट्रेस के एक करीबी सोर्स ने उन्हें बताया है, एक हफ्ते पहले की कलाई में चोट लगी थी। मगर फ्रैक्चर के बावजूद एक्ट्रेस ने कान्स इवेंट को कैंसिल नहीं किया।
वह अपनी कान फिल्म फेस्टिवल के ट्रेडिशन को जारी रखना चाहती थीं। इसलिए चोट के बाद भी उन्होंने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा किया और इस इवेंट में शामिल हुईं। सोर्स ने आगे ये भी बताया कि ऐश्वर्या राय ने स्पेशलिस्ट और अपने डॉक्टर्स से बातचीत के बाद फ्रांस गई थीं। और उन्हें जल्द ही अपने हाथ की सर्जरी करवानी होगी। इसलिए जब वह भारत आएंगी, तो अगले हफ्ते के आखिर तक सर्जरी की जाएगी। हालांकि किस कारण ऐसा हुआ, इसकी जानकारी अभी भी नहीं हो सकी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts