बेटे को बचाने के लिए आए ऑटो मैकेनिक की पीट-पीट कर हत्या 

 बेटे को बचाने आए पिता पर किया सरियों से हमला , पुलिस ने आधा हमलावारों को लिया हिरासत में 

मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के गुलिस्ता गार्डन में बीती रात को ऑटो मैकनिक की इस कारण से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी नाली के पानी की छिंटे आरेापी पर पड़ गयी थी। बेटे को बचाने के लिए आए पिता पर हमलावरों ने सरियो से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव केा अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। 

देर रात गुलिस्ता गार्डन का रहने वाला जावेद अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था, तभी पड़ोस का रहने वाला जुबेर साइकिल पर कान में एयरफोन लगाकर गाने सुनता हुआ मौके पर पहुंचा। इस दौरान जुबेर की साइकिल का पहिया नाली में चला गया। नाली की पानी की छींट जावेद के चेहरे पर पहुंची तो जावेद ने आरोपी जुबेर का विरोध किया। इसके बाद दोनों में कहासुनी होने लगी। लोगाें ने मामला शांत कराया।जुबेर अपने घर चला गया। आरोप है रात करीब 1:00 बजे जुबेर अपने साथ 30 से 35 युवकों को लेकर जावेद के घर पर पहुंचा। जावेद को घर से बाहर खींच कर उस पर लाठी डंडों व पंच से हमला कर दिया। शोर सुनकर जावेद का मामा इरफान भाई आबिद, फिरोज, सरोज और पिता तोहिद भी घर से निकाल कर आरोपियों का विरोध करने लगे। आरोपियों ने जावेद के पिता ऑटो मैकेनिक तोहिद पर सरियों और पंच से हमला कर दिया।आरोपियों ने ऑटो मैकेनिक तोहिद की पीट-पीट कर हत्या कर दी। ऑटो मैकेनिक तोहिद की मौत के बाद भी आरोपी उस पर ताबड़तोड़ हमले करते रहे।

वहीं आरोपियों के हमले में जावेद का मामा इरफान भाई आबिद, फिरोज, सरोज और अमीना साथी जावेद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts