संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, पुलिस जांच में जुटी

मेरठ।  किठौर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत हो गई, मामले की जानकारी मिलने पर मृतक मजदूर के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए और उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।
 मोहल्ला वाली शकीला पत्नी निसार ने बताया कि उसका भाई इरफान पुत्र इस्लाम रविवार सुबह आठ बजे बिना बताए घर से चला गया था। परिवार के लोग इरफान की तलाश कर रहे थे। इरफान की बहन शकीला ने बताया कि रविवार दोपहर किसी ने उनके गेट की कुंडी बजाई दरवाजा खोलकर देखा तो इरफान जमीन पर पड़ा हुआ है। परिवार के लोगों ने देखा तो इरफान की मौत हो चुकी थी। इस दौरान इरफान के परिवार वालों में कोहराम मच गया। और उन्होंने हंगामा कर दिया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले वकील व जीशान पुत्रगण इकबाल के मृतक पर 15 हजार रुपए थे इसी के चलते आरोपी इरफान को अपने साथ ले गए थे। आरोपियों ने ही उसकी हत्या की है। पीड़ित परिवार के लोगों ने वकील और जीशान के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts