कांग्रेस ने बाबा साहेब की पीठ में घोंपा छूराः पीएम मोदी

इंडी गठबंधन और कांग्रेस पर बोला जमकर हमला
धार (एजेंसी)।
चौथे चरण के मतदान के प्रचार में मंगलवार को धार पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि मैं आज दो टूक कह रहा हूं कि यह कांग्रेस वाले कान खुलकर सुन लों, जब तक मोदी जिंदा है, नकली सेक्युलिजम के नाम पर, भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा। यह हजारों वर्ष पुराने भारत को इस संतान की गारंटी है।
उन्होंने कहा कि मोदी भारत को विकसित बनाने के मिशन पर निकला हुआ है। मोदी आया तो करोड़ों परिवारों को पहली बार पक्का घर मिला, महिलाओं को टायलेट मिला, दलित, आदिवासी परिवारों को गरीमापूर्ण जीवन दिया। 50 साल तक गरीबी का नारा लगाने वाली कांग्रेस इस सुविधा से भी नाराज घूम रही है। वो कहते हैं कि मुफ्त अनाज को बंद कर देंगे। मोदी मुफ्त अनाज देता है, क्योंकि गरीब के घर का चूल्हा बुझना नहीं चाहिए। बच्चे भूखे नहीं सोना चाहिए।
मोदी ने कहा कि लेकिन कांग्रेस के मुंह पर ताला लग गया है, यह चुप्पी खतरे वाली है। उनके अंदर खेल है और मैंने उनके दिमाग का एक्सरे निकाला है। वो आपका एक्सरे निकालने वाले हैं। मोदी ने कहा कि कांग्रेस तो चुप है, लेकिन आज इनके एक बड़े साथी ने इंडी गठबंधन के इरादों पर मोहर लगा दी। उनके एक नेता जो चारा खाने के कारण जेल में है और अदालत ने जिन्हें सजा दी है। वो अभी जमानत पर हैं। ये कांग्रेस वाले इतने गिर चुके हैं कि उन्हें माथे पर बैठाकर नाच रहे हैं।
 मोदी ने कहा कि उन्होंने अभी अभी कहा है कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए। वो कहते हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को मिलना चाहिए। मोदी ने कहा कि इसका मतलब यह हुआ कि एससी, एसटी और ओबीसी समाज को जितना आरक्षण मिला है, वो छीनकर पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं। आखिर यह लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं कि यही वोट बैंक उसी के सहारे अपनी सांस गिन रहे हैं, बाकी तो उनका सब खत्म हो गया है।
पीएम ने कहा कि दो सप्ताह पहले मैंने कांग्रेस को तीन बातें लिखकर देने की चुनौती दी थी, 140 करोड़ देशवासियों को लिखकर दो, कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दोगे। दूसरी बात कही थी एससी,एसटी, ओबीसी का आरक्षण आप कभी नहीं छीनोगे। लिखकर दो कि कांग्रेस की राज्य सरकारें ओबीसी कोटे से रातो रात डाका डालकर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दे दंगे। मेरे यह तीन सवाल बहुत सिंपल सवाल है।
मोदी ने कहा कि यहां से महू ज्यादा दूर नहीं है। महू में ही बाबा साहब अंबेडकर का जन्म हुआ था। यह भूमि मेरे जैसे किसी भी व्यक्ति के लिए किसी तीर्थ स्थली से कम नहीं है। और मैं तो स्वार्थ की भाषा में बोलूं तो मैं कहूंगा कि बाबा साहब का संविधान न होता तो मोदी इस जगह पर नहीं होता। कांग्रेस बाबा साहब से नफरत करती है। इसी नफरत में अब कांग्रेस ने एक और चाल चली है। कांग्रेस चाहती है कि संविधान बनाने का श्रेय बाबा साहब को न मिले। वो कहती है कि बाबा साहब का योगदान तो बहुत कम था। सबसे बड़ी भूमिका ये उनके चाचा पंडित नेहरूजी की थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts