छह माह के बाद  सब्जी  विक्रेता की हत्या के आरोपी गिरफ्तार 

 प्रेमिका के पिता ने सुपारी देकर कराई थी हत्या , पिता समेत तीन गिरफ्तार 

मेरठ।थाना भावनपुर  के गांव मानपुर में 6 महीने पहले हुई सब्जी विक्रेता की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सब्जी विक्रेता की हत्या उसकी प्रेमिका के पिता ने भाड़े के बदमाशों से कराई थी। पुलिस ने प्रेमिका के पिता सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सब्जी विक्रेता मोनू सैनी की 19 दिसंबर को सब्जी बेचकर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में परिजनों ने थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस की कई टीमों ने घटना की बारीकी से जांच करते हुए दो आरोपी ऋतिक और अंकित को गिरफ्तार किया। जिन्होंने मोनू सैनी की हत्या करना कबूल किया।पुलिस पूछताछ में आरोपी अंकित और रितिक ने बताया कि मोनू सैनी का गांव रहने वाले राजपाल की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते राजपाल ने मोनू की हत्या के लिए गांव निवासी जेल में बंद गुड्डू नामक युवक से मुलाकात की। जिसके बाद गुड्डू ने राजपाल की दोनों से मुलाकात कराई। जिसके बाद राजपाल ने भाड़े पर सब्जी बेचकर लौटते समय मोनू सैनी की गोली मारकर हत्या करा दी। पुलिस ने प्रेमिका के पिता और दोनों आरोपियों से आला कत्ल बरामद कर लिया है।
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि 29 दिसंबर को भावनपुर के मानपुर गांव का रहने वाला सब्जी विक्रेता मोनू सैनी काम से अपने घर वापस लौट रहा था। तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मोनू के परिवार वालों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में जांच के बाद रितिक और अंकित नाम के दो भाड़े के शूटरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से मोनू की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर ली। आरोपियों ने बताया कि मानपुर गांव के रहने वाले राज्यपाल ने उन्हें जेल में बंद गुड्डू के जरिए मोनू की हत्या की सुपारी दी थी।

जिसके बाद पुलिस ने राजपाल को भी गिरफ्तार कर लिया। राजपाल ने बताया कि मोनू के पहले उसकी बड़ी बेटी के साथ संबंध थे। बड़ी बेटी की शादी के बाद मोनू के संबंध राजपाल की छोटी बेटी से हो गए। उसके बाद भी मोनू ने बड़ी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा। जिसके चलते गुस्साए राजपाल ने गांव की रहने वाली ममता के बेटे गुड्डू से संपर्क किया। जेल में बंद गुड्डू के जरिए राजपाल ने भाड़े के शूटरों से मोनू की हत्या करा दी। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts