जागृति विहार एक्सटेंशन आवंटी संघर्ष मोर्चा

मेरठ। जागृति विहार एक्सटेंशन के आवंटियों ने आवास विकास परिषद द्वारा तमाम मार्ग अवरूद्ध करने व घटिया वैकल्पिक मार्ग बनाने पर प्रदर्शन करते हुए आवास विकास के खिलाफ बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।

आवंटी नेता सुशील कुमार पटेल ने बताया कि अधिकारी द्वारा जागृति विहार एक्सटेंशन सैक्टर 5 के आवंटियों को प्रताड़ित करने की लत से सभी आवंटी खौफजदा हैं विभाग के सनकी अधिकारियों के कारण आज जागृति विहार एक्सटेंशन की बसावट में भारी खौफ पैदा हो चुका है । अधिशासी अभियन्ता विरेन्द्र यादव की लापरवाही अब आवंटियों को भारी नुकसान और प्रताड़ना सह कर भुगतनी पड़ रही है ।
पिछले एक माह से आवंटी वीरेंद्र यादव से गुहार लगा रहे हैं पर हर मार्ग के मुहाने आज भी मानक विरुद्ध स्थाई/अस्थाई  बनने के कारण आवंटी व उनके आगन्तुक घायल हो रहे हैं या उनके वाहन नीचे टकराने से भारी क्षति के शिकार हो रहे हैं, इसी तरह की सैकड़ो प्रताड़नाओं से जागृति विहार एक्सटेंशन का हिन्दू आवंटी अब रोज प्रताड़ित हो रहा है, इसको लेकर सनकी अधिकारी के खिलाफ जल्द एक बड़ा अभियान चलाने की रणनीति तैयार की जाएगी, इसके लिए जागृति विहार एक्सटेंशन आवंटी संघर्ष मोर्चा जिला मेरठ के सभी हिन्दू संगठन/ समाजसेवी संगठन/यूनियन/सत्तापक्ष/विपक्ष का सहयोग लेगी ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts