पति की आंख की सर्जरी के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं परिणीति

मुंबई। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके पति राघव चड्ढा ने उनकी आंख की सर्जरी के बाद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किया। हाल ही में राघव चड्ढा की लंदन में आंख की सर्जरी हुई।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया। दोनों राघव की आंख की सर्जरी के बाद दिव्य आशीर्वाद लेने पहुंचे। परिणीति और राघव दोनों मैचिंग सफेद कपड़ों में शानदार लग रहे थे। इस कपल ने खुशी से पपाराजी के सामने पोज दिया। परिणीति और राघव 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए।
हाल ही में राज शमानी के साथ बातचीत के दौरान, परिणीति चोपड़ा ने यूके में ब्रिटिश काउंसिल के एक अवार्ड शो में राघव से पहली बार मुलाकात के बारे में बताया। यह अवार्ड शो अलग-अलग क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वाली हस्तियों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था, जहां उन्हें एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में और उनके पति को राजनीति में सम्मानित किया गया। एक्ट्रेस ने उस बातचीत में बताया कि अगले दिन वह राघव से नाश्ते पर मिलने गईं, जबकि उन्हें उनके बारे में कुछ भी नहीं पता था। जब उन्होंने उन्हें गूगल पर खोजा, तब उन्हें राघव के काम काम के बारे में पता चला। उन्होंने आगे अपने डेटिंग फेज के बारे में बात करते हुए कहा, हमने एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया और हमें हफ्तों में भी नहीं, कुछ दिनों में ही एहसास हुआ कि हम सिर्फ शादी करने के बारे में बात करते थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts