संजय दत्त के बाहर होते ही वेलकम-3 में जैकी की एंट्री
मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म वेलकम टू द जंगल से एक्टर संजय दत्त के बाहर होने की खबर ने फैंस को निराश कर दिया था। बताया गया कि एक्टर ने कुछ दिन की शूटिंग करने के बाद इस फिल्म से हटने का फैसला लिया। अब इस फिल्म की कास्ट और कहानी में बड़ा बदलाव किया गया है। संजय दत्त के बाहर होने के बाद जैकी श्रॉफ की एंट्री हुई है। लेकिन एक्टर की संजू बाबा की जगह नहीं लाया गया है और न ही एक्टर उनका वाला किरदार निभाएंगे। कहानी में भी हुआ है बड़ा बदलाव।
वेलकम 3 की शूटिंग पिछले कुछ समय से चल रही थी, बिहाइंड द सीन वीडियोज भी वायरल हुए थे। ऐसे में संजय दत्त ने भी अपने रोल के लिए कुछ दिनों की शूटिंग कर ली थी। लेकिन अचानक फिल्म से बाहर होने से मेकर्स को जैकी श्रॉफ को लाना पड़ा। इसके साथ ही कुछ एक्टर्स के किरदारों के साथ भी अदलाबदली की गई है। जैसे पहले जो रोल संजय दत्त निभा रहे थे अब वो सुनील शेट्टी को मिल गया है। ऐसे में उन्हें स्क्रीनस्पेस भी पहले से ज्यादा मिला है। वहीं सुनील शेट्टी का किरदार अब जैकी श्रॉफ निभाते दिखेंगे।
बता दें, वेलकम 3 अब तक किस सबसे बड़ी स्टार कास्ट के साथ बनाई जा रही है। इस फिल्म में 30 एक्टर की मज़ेदार जंगल जर्नी को दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ के आलावा रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडिस, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, परेश रावल, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा,श्रेयस तलपडे, तुषार कपूर, आफ़ताब शिवदासानी, दलेर मेहंदी, मिका सिंह, मुकेश तिवारी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और सयाजी शिंदे जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे। ये फिल्म दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts