फोम की दुकान में भंयकर आग 

आग से लाखों का सामान जलकर हुआ राख

दमकल विभाग की  आधा दर्जन गाड़ियों ने  कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया 

मेरठ। गुरुवार को थाना रेलवे रोड  स्थित केसरगंज स्थित बजाज फोम हाउस में भीषण आग लग गई। आग लगने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां  ने किसी तरह आग पर काबू पाया। इस दौरान आसपास के मकान को खाली कराया गया। आग से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हाे गया। आग के कारणों की जांच पड़ताल  दमकल विभाग करने में जुटा है। 

 दिल्ली रोड के रेलवे रोड चौराहा के पास केसर गंज स्थित बजाज फोम हाउस में लगी आग के बारे में दुकान मालिक अरुण गेहरा ने बताया कि जब उन्होंने अपनी दुकान खोली तो उसमें आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई। दुकान से आग की लपटें निकलती देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचा दिया। इस पर आसपास के दुकानदार भी मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से दुकान का सामान निकालना शुरू किया। फोम की दुकान में आग से आसपास की दुकानदारों में अफरा तफरी माहौल हो गया। इस बीच लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी।
सूचना के कुछ ही देर बाद फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने का कार्य में जुट गई। बताया जाता है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। आग इतनी भीषण थी कि उसने कुछ समय के भीतर ही पूरी फोम की दुकान को अपने आगोश में ले लिया। आग के कारण दिल्ली रोड पर जाम लगने के कारण रूट को डायवर्ट किया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts