हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे थे शहजादेः पीएम मोदी

राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने कसा तंज
नई दिल्ली (एजेंसी)।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। उन्होंने बर्धमान-दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने पहले ही ये भी बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे हैं। अब इन्हें अमेठी से भागकर रायबरेली सीट चुननी पड़ी है। ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत। मैं भी इन्हें यही कहूंगा - डरो मत, भागो मत। आज मैं एक और बात कहूंगा कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है।
प्रधानमंत्री ने ममता सरकार को भी आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने कहा, "बंगाल में टीएमसी की सरकार ने यहां हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है। ये कैसे लोग हैं कि जय श्रीराम के उदघोष से भी इन्हें आपत्ति है... मैं टीएमसी सरकार से पूछना चाहता हूं कि यहां संदेशखाली में हमारी दलित बहनों के साथ इतना बड़ा अपराध हुआ। पूरा देश कार्रवाई की मांग करता रहा, लेकिन टीएमसी गुनहगार को बचाती रही।
पीएम मोदी ने कहा कि मुझे ज्यादा से ज्यादा आशीर्वाद चाहिए ताकि मैं ज्यादा से ज्यादा आपकी सेवा कर सकूं। आप तो जानते हैं मेरे पास है ही क्या? ना आगे कुछ है ना पीछे कुछ है। मुझे किसी के नाम कुछ करके नहीं जाना है। मेरे लिए तो आप ही मेरे परिवार जन हैं। मेरा भारत मेरा परिवार- अगर मेरा कोई वारिस है तो देश के हर परिवार के बच्चे मेरे वारिस हैं। मैं उनके लिए कुछ छोड़ कर जाना चाहूंगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts