फिल्मों ने नेताओं के रोल जरूर करूगा लेकिन राजनीति में कभी नहीं उतरूगा - मनोज वाजपेयी 

डायरेक्टर व प्राेडूसर छोटे जिलों को आईपीएल की तरह दे मौका -

  24 से रिलीज होने वाली फिल्म भैया जी के प्रोमोशन पर मेरठ पहुंचे 

 मेरठ। डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की के बैनर तले आगामी 24 मई से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बिहार की पृष्ठभूमि पर बनायी गयी भैया जी के फिल्म के प्रमोशन  पर पीवीएस माल पहुंचे। इस मौके पर वाजपेयी ने फिल्म से सबंधित  साझा करते हुए आने वाले समय में मेरठ को एक नई पहचान  मिलने की संभावना व्यक्त की। 

फिल्म भैया जी के प्रमोशन पर आये मनोज वाजपेयी ने मीडिया व लोगों बिहार की पृष्ठभूमि पर आगामी 24 मई को देश के सिनेमा घरों में रिलीज होने लोगों को मनोरंजन करेगी। उन्होंने बताया यह उनकी 100 फिल्म है। मुबंई नगरी में बाहर के कलाकार के लिए यह बडा अचीवमैंट है। राजनीति पर आने के सवाल का जवाब देेते हुए मनोज वाजपेयी साफ कहा फिल्म तो उन्होंने राजनीति की है। लेकिन भविष्य में कभी भी राजनीति में नहीं आएंगे। ओटीटी पर ज्यादा फिल्म रिलीज होने से मल्टी प्लेक्स सिनेमा पर इसका असर ज्यादा दिखाई दे रहा है पर बाेलते हुए कहा ऐसा नहीं ने काफी फिल्में सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन चुकी है। उन्होंने बताया अब फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव आ रहा है। बीसीसीआई की तरह डायरेक्टर व प्रोडूयर ने छोटे शहरों से कलाकारों को तलाशना आरंभ कर दिया है। इसका नतीजा है। अब छोटे शहरों से कलाकार निकलकर सामने आ रहे है। फिल्म भैया जी में कई कलाकार छोटे शहरों के इस रोल अदा करते हुए दिखाई देंगे। तीस सौलों से मुंबई महानगरी में टिकने के सवाल पर मनोज वाजपेयी ने कहा कि शुरूआत में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पडा शुरूआत बेडंट क्यून से ही । उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में टिके होने का राज बताते हुए कहा वह सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दिया। सफलता अपने आप मिल गयी। युवाओं को संदेश देते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा कि कभी भी हिम्मत न हारे । सिर्फ कमियों को दूर करे। सफलता अपने आप मिल जाएगी। मनोज वाजपेयी ने कहा उनका मेरठ में आने का पहला अवसर है। यहां के लोगों के मिले प्यार ने उन्हें प्रभावित किया है। कार्यक्रम कें दौरान मनोज वाजपेयी ने कई फिल्मों के डॉयलाग को सुनाया। 

 उन्होंने कहा उनका  मेरठ शहर में प्रमोशन करवाने का उद्देश्य है कि हमारे मेरठ शहर और उत्तर प्रदेश के उभरते हए कलाकारों को बढ़ावा मिले और जल्द से जल्द उत्तर प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री बने ताकि उत्तर प्रदेश के उभरते हुए कलाकोरों को अपने ही प्रदेश में फिल्मों, नाटकों में काम मिले। इस अवसर पर काफी संख्या मेंलोग उपस्थित थे जिन्होंने मनोज  वाजपेयी के विचारों को सुना तथा उनकी प्रशंसा की। उक्त कार्यक्रम का आयोजन श्री लोकेश तिलकधारी, यश पवार, गुड्डू गगौल, अनुरोध चौहान, संजू मित्तल के द्वारा किया जा रहा है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts