स्वाति ने बताई आपबीती, उनके साथ  सीएम के निजी सचिव ने की बदसलूकी 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को  आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के मामले में पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर में स्वाति ने आपबीती बतायी है। उनका कहना है कि उन्हें थप्पड़ मारे गए, घसीटा गया और पेट और निचले हिस्से में मारा गया। साथ ही उन्हें कहा गया, “तू हमारी बात कैसे नहीं मानेगी, … तेरी औकात क्या है।”

दिल्ली पुलिस की एफआईआर में स्वाति मालीवाल ने कहा कि वे 13 मई को सुबह नौ बजे मुख्यमंत्री आवास पर उनसे मिलने गई थीं। यहां मुख्यमंत्री के पीए बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की। वे उनपर चिल्लाए और कहा, “तू हमारी बात कैसे नहीं मानेगी? …. तेरी औकात क्या है कि हमको न कर दे। समझती क्या है खुद को, नीच औरत। तूझे तो हम सबक सिखायेंगे।”

मालीवाल ने कहा कि पहले उन्हें थप्पड़ मारे गए । इसके बाद बार-बार छाती, पेट और निचले हिस्से में मारा गया। बिभव ने उन्हें कहा, “कर ले तुझे जो करना है। तू हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। तेरी हड्डी पसली तुड़वा देंगे और ऐसी जगह गाड़ेंगे किसी को पता भी नहीं चलेगा।” उन्होंने बार-बार कहा कि उनके पीरियड चल रहे हैं।

मारपीट के बाद वे सौफे पर बैठ गईं और पुलिस को कॉल की। इसी बीच बिभव गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को ले आया। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें जबरदस्ती घर के बाहर निकाला। जहां से वे सिविल लाइन थाने चली गईं। हालत ठीक न होने की वजह से वहां से बिना एफआईआर दर्ज कराए चली गईं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts