युवक की हत्या पर आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

मेरठ। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव सराय खादर में मंगलवार को सतीश पुत्र अशोक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की तो परिजनों ने आज बुधवार को थाने के सामने जाम लगा दिया।

मंगलवार सुबह को सतीश पुत्र अशोक घर से खेत पर पानी देने के लिए गया था। जब दोपहर बाद तक वह घर वापस नहीं लौटा तो उसके दो बेटे कार्तिक(10)और अंकुश(12) खेत पर पहुंचे। जहां सतीश अचेत अवस्था में पड़ा मिला। जिसके बाद उन्होंने सूचना परिजनों को दी।

परिजन तुरंत चिकित्सक के यहां ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 बुधवार की दोपहर को जब शव पोस्टमार्टम के बाद वापस आया तो परिजनों ने थाने के सामने रखकर हंगामा किया और आरोपियों पर उचित कार्रवाई की मांग की।परिजन आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं, जबकि थाना पुलिस मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।वहीं परिजनों का कहना है कि जहां पर सतीश की हत्या की गई वहां पर बिजली के तार खंबा मौजूद नहीं है, जबकि उसकी मौत करंट से हुई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आशवासन दिया तब जाकर जाम खोला। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts