मेरठ में अवैध होटलों पर चला मेडा का हैंटर 

 दो दर्जन अवैध होटलों को विभाग ने किया सील ,होटलों में चल रहे अनैतिक धंधे 

मेरठ। दो दिन पूर्व मेरठ विकास प्राधिकरण में महिलाओं द्वारा अवैध होटलों के खिलाफ किए प्रदर्शन के बाद बुधवार को मेरठ विकास प्राधिकरण के एमडी अभिषेक पांडे के निर्देशन में मेडा की टीम ने बागपत रोड पर दो दर्जन से अधिक अवैध होटलों पर छापा मारते हुए सीज की कार्रवाई की। मेडा द्वारा इन होटलों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। 

बुधवार को जब पुलिस और मेडा टीम होटलों को सील करने पहुंची तो कई होटलों में स्टॉफ और संचालक होटल छोड़कर भाग गए। कई होटलों में अनैतिक धंधे चलते मिले। टीम ने बागपत रोड पर लगभग 2 दर्जन अवैध होटलों को सील किया है। इसके साथ ही टीम ने थाना जानी क्षेत्र में करीब 4 दर्जन से अधिक होटलों को खाली कराया। बताया जा रहा है कि इन होटलों में अवैध धंधा हो रहा था। मेरठ विकास प्राधिकरण की टीम ने होटलों को सील किया है और आगे उनको जल्द ध्वस्त किया जाएगा

बता दें में बागपत रोड की  महिलाओं ने एमडीए कार्यालय में जाकर प्रदर्शन किया था। महिलाओं ने बागपत रोड पर किए गए अवैध होटल सील करने की मांग उठाई थी। महिलाओं के साथ भाजपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री संजीव सिक्का भी पहुंचे थे। शिकायत के बाद मेडा वीसी ने ऐसे होटलों पर एक्शन लिया है। 


 मेडा द्वारा की गयी कार्रवाई के बाद मेरठ चल रहे अवैध होटलों में हडकंप मच  गया।  उधर बागपत राेड़ पर सीज की कार्रवाई चल रही है। जैसे ही अन्य अवैध होटल के संचालकों को इसकी जानकारी मिली वहां के संचालक होटलों में ताला मारकर वहां से रफूचक्कर हो गये। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts