प्रेमी ने बेटी और उसकी मां से किया रेप

लॉ स्टूडेंट ने पहले मोहब्बत में फंसाया; फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा

मेरठ।  एक युवती से लॉ कर रहे छात्र ने पहले दोस्ती की फिर उसके साथ होटल में लेजाकर उसके साथ रेप किया। साथ ही उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर उसकी आबरू लूटता रहा । जब युवती ने अपनी मां से पूरी कहानी बताया तो मॉ  ने युवक को बेटी की अश्लील वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो उसने वही खेल मॉ के साथ खेल दिया।  काफी दिनों तक मां, बेटी इस सच को छिपाने के लिए आरोपी के सितम सहती रहीं और खामोश रहीं। इसके बाद पीड़िता ने लोहिया नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

लोहिया नगर थाने में सात दिन पहले पीड़िता पहुंची थी।कोतवाली निवासी पीड़िता ने आरोप लगाया कि एक साल पहले उसकी सलीम  से दोस्ती हुई। सलीम लॉ स्टूडेंट है और गोलाकुंआ कोतवाली का रहने वाला है।दोस्ती के बाद दोनों प्यार करने लगे। सलीम एक दिन उसे टीपीनगर सिटी सेंटर होटल ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो, फोटो बना लिया। इसके बाद सलीम लगातार उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मिलने बुलाता। उससे रुपयों की मांग करने लगा।

पीड़िता ने बताया कि सालिम की डिमांड से परेशान होकर उसने ये बात अपनी मां को बताई। पीड़िता की मां ने सालिम से कहा कि वो उसकी बेटी का पीछा छोड़ दे, फोटो वीडियो डिलीट कर दे। इसके बाद आरोपी सालिम ने पीड़िता की मां से कहा कि वो उससे मिलकर बात करेगा।

मां को होटल में मिलने बुलाया। मां का आरोप है कि होटल में बुलाकर सलीम  ने कहा कि  मेरे साथ संबंध बनाए नहीं तो वो वीडियो वायरल कर देगा। जब पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया तो आरोपी सलीम ने उसका रेप किया और बेटी की तरह उसकी भी वीडियो बना ली। मां, बेटी ने पुलिस को बताया कि आरोपी लगातार मां, बेटी को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा। पैसे की मांग करता रहा। तंग आकर दोनों मां, बेटी ने लोहिया नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीती रात पुलिस अरेस्ट कर लाई। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि उसका पीड़िता युवती से अफेयर था। दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे। इसी प्यार के चलते मैं उसे होटल में लेकर जाता था। जहां मैंने उसका रेप किया। इसके बाद उसकी गंदी तस्वीरें, वीडियो बनाए। इसके बाद मैंने उसकी मां से अवैध संबंध बनाए, उसका बलात्कार किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts