साहब ! पहली के रहते पति कर रहा दूसरी शादी 

 एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बोली पीड़िता
मेरठ लोकसभा चुनाव सरकार बदले न बदले लेकिन मेरठ में एक  पति पत्नी बदलने की तैयारी कर रहा है। पहली पत्नी ने एसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि वह 26 अप्रैल को वोट डालने की तैयारी कर रही थी तभी उसे पति द्वारा दूसरी शादी करने की जानकारी मिली, पति की दूसरी शादी मिलने की जानकारी मिलते ही पीड़िता पति की शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गई और एसएसपी को शिकायती पत्र देकर पति की दूसरी शादी रुकवाने की गुहार लगाई।

बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची एक पीड़ित महिला ने बताया कि उसका शादी 2022 में माधवपुरम के रहने वाले शगुन चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही घर में कलेश के चलते महिला पति के खिलाफ कोर्ट में पहुंच गई। पीड़िता ने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति 26 अप्रैल को दूसरी शादी कर रहा है। पीड़िता ने बताया वह वोट डालने की तैयारी कर रही थी लेकिन इस दुख भरी न्यूज़ से वह पूरी तरह विचलित हो गई है उसने कप्तान को प्रार्थना पत्र देते हुए पति द्वारा की जा रही दूसरी शादी पर रोक लगाते हुए पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
पीड़ित महिला द्वारा शिकायती पत्र और शादी के फोटो देखने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने थाना पुलिस को मामले की जांच कर कार्यवाही का आदेश दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts