छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के पिता पर तलवार से जानलेवा हमला 

मेरठ। मेरठ में लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित जाकिर कॉलोनी में बेटी के साथ छेड़छाड़ और बार-बार फोन कर परेशान कर रहे मनचले का विरोध करना पिता को उस वक्त भारी पड़ गया, जब आरोपी मनचले ने पिता पर तलवार से जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपी के हमले में पिता का हाथ कट गया। पुलिस ने घायल को मेडिकल अस्पताल भेज दिया। आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जाकिर कॉलोनी का रहने वाला उजैर पुत्र नासिर पड़ोस की रहने वाली एक युवती के साथ काफी समय से छेड़छाड़ और घर के फोन पर बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था। युवती ने आरोपी से परेशान होकर मामले की जानकारी अपने पिता को दी। जानकारी मिलने पर पिता ने आरोपी की आवाज पहचान ली और उसके घर पहुंचकर विरोध जताने लगा। इसी दौरान आरोपी घर में रखी तलवार निकाल लाया और पिता पर जानलेवा हमला कर दिया।

पीड़ित ने अपनी जान बचाने के लिए हाथ आगे किया तो पीड़ित का हाथ कट गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को मेडिकल अस्पताल भेज दिया। आरोपी की तलाश शुरू कर दी। वहीं घायल युवक की पत्नी ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांगी की। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।लोहिया नगर थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts