युवती ने शादी शुदा युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप 

 बोली पीड़िता अविवाहित बात कर रहा था गुमराह 

 पता चलने पर आरोपी  ने  पत्नि  के साथ मिलकर युवती की धुनाई 

मेरठ। थाना टीपी नगर क्षेत्र एक  युवक खुद को अविवाहित बताकर मध्यप्रदेश की रहने वाली युवती से तीन साल से रेप कर रहा था। आरोपी ने युवती की दिल्ली में नौकरी लगवा दी और उसकी सेलरी पर ऐश करने लगा, युवती को आरोपी के शादीशुदा होने की जानकारी मिली जिसके बाद युवती आरोपी युवक के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया।इस दौरान आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पीड़िता की जमकर पिटाई कर दी ।मामले की शिकायत करने के बाद भी थाना पुलिस ने कार्यवाही नहीं की तो पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर न्याय की गुहार लगा दी, पीड़िता की गुहार सुनकर एसएसपी ने थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्यवाही का आदेश दिया है।

मध्यप्रदेश की रहने वाली एक युवती ने शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि करीब 3 साल पहले उसकी मुलाकात मध्य प्रदेश स्थित एक टोल प्लाजा पर काम करने वाले मेरठ निवासी युवक से हुई थी, पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसे खुद को कुंवारा बताकर अपने जाल में फंसा लिया और उसको दिल्ली लाकर शादी का झांसा देते हुए 3 साल तक रेप करता रहा।आरोपी के बार-बार मेरठ जाने पर पीड़िता को शक हुआ, इसी के चलते पीड़ित युवती शनिवार को आरोपी का पीछा करते हुए मेरठ स्थित उसके घर पहुंच गई, घर पहुंच कर जानकारी मिली कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं जब पीड़ित युवती ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

एसएसपी दफ्तर पहुंच गई और न्याय की गुहार लगाते हुए शिकायत की पत्र दिया मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने अपना पुलिस को आरोपी पर कार्यवाही का आदेश दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts