आईआईएमटी समूह के 8 विद्यार्थियों का विप्रो ने किया चयन


मेरठ। आईआईएमटी समूह के विद्यार्थियों का प्रतिष्ठित संस्थानों में चयन होना निरंतर जारी है। विप्रो लिमिटेड ने आईआईएमटी समूह के 8 विद्यार्थियों का चयन सीएसआर के पद पर किया है। चयनित छात्र-छात्राओं को 3.08 लाख प्रतिवर्ष वेतनमान के साथ अन्य सुविधाएं भी कंपनी की ओर से प्रदान की जायेंगी।
कंपनी द्वारा आईआईएमटी विश्वविद्यालय में बीएससी सीएस की छात्रा साक्षी, बीकॉम के छात्र कार्तिक और बीसीए की छात्रा सारा खान का चयन किया है। आईआईएमटी समूह के पंडित दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलेज में बीबीए की छात्रा इशिका नारंग, सृष्टि अरोरा, सुहानी शर्मा व बीबीए के छात्र लक्ष्य अग्रवाल, विश्वजीत का चयन किया है। सीएसआर के पद के लिये चयनित छात्र-छात्राओं को निर्धारित वेतनमान के अतिरिक्त अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जायेंगी।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता, प्रति कुलाधिपति डाॅ..मयंक अग्रवाल, कुलपति डाॅ0 दीपा शर्मा, कुलसचिव डा. वीपी राकेश व पंडित दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलेज के निदेशक निर्देश वशिष्ठ ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट ऑफिसर सुरेन्द्र चौहान, राहुल जैन, विकास चौहान, विशिता शर्मा व पंडित दीनदयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलेज के प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर अनुराग माथुर ने चयन प्रक्रिया को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts