4 मार्च को सुभारती के मांग्लय ओडियोटोरियम में आयोजित होगा मंडलीय सम्मलेन 

 मंडल के पांच हजार से अधिक व्यापारी करेंगे शिरकत 

 सम्मेलन  में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, केन्द्रीय मंत्री जनरल वी के सिंह लेंगे भाग 

 मेरठ।  आगामी चार मार्च को सुभारती विवि के माग्लेय ओडयोटोरियम में व्यापार प्रकोष्ठ का मंडलीय सम्मलेन आयोजित किया जाएगा। जिसमें प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य्, केन्द्रीय मंत्री जनरल वी के सिंह, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया शिरकत करेंगे। 

  हनुमान चौक बॉम्बे बाजार  होने वाले व्यापार प्रकोष्ठ के  मंडलीय सम्मेलन के सम्बन्ध में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने विस्तार से बताया की 4 मार्च 2024 दिन सोमवार को सुभारती विश्वविद्यालय के मांगल्य ऑडिटोरियम में 5000 व्यापारियों का सम्मेलन होने जा रहा है जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपमुख्यमंत्री। केशव प्रसाद ,केंद्रीय मंत्री भारत सरकार जनरल वीके सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया रहेंगे.

 उन्होंने बताया कि  नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है।2014 से पहले व्यापारियों को मिलने वाली सुविधाएं बहुत कम थीं अब ऐसा नहीं है,अब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया भर के देश भारत को अवसर के तौर पर देखते हैं। विदेशी निवेश में सरकार ने एक नया आयाम हासिल किया है।देश के व्यापारी का विश्वास मोदी सरकार है। नरेंद्र मोदी की सरकार के पहले  कारोबार-उद्योग बंद हो रहे थे। वर्ष 2014 के बाद मोदी सरकार ने उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए तमाम योजनाएं लागू कीं। बैंकों की लोन प्रक्रिया को आसान किया गया है। जिससे कोई भी व्यक्ति आसानी से अपना कारोबार शुरू कर सकता है। अब 132 देशों ने भारत में कारोबार करने के लिए निवेश किया है,पिछली सरकार में प्रदेश की सूरत बदहाल थी। व्यापारियों में भय का माहौल था। बड़े उद्योगपति प्रदेश में निवेश करने से डरते थे। लेकिन योगी सरकार ने सरल और सहज माहौल दिया। अब प्रदेश में आपराधिक घटनाएं कम हो रहीं हैं। बड़े उद्योगपति यूपी में अपने व्यापार को बढ़ा रहे है.भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।  प्रधानमंत्री मोदी न होते तो राम मंदिर सपना ही रह जाता। भारत को टूरिस्ट हब बनाने के लिए प्रधानमंत्री प्रयासरत हैं।आज के इस मौके पर महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज, लोकसभा सयोंजक कमल दत्त शर्मा, जिला महामंत्री भंवर सिंह तोमर,संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता ने व्यापारियों से अपील की बड़ी संख्या में व्यापारी मेरठ में होने वाले विशाल व्यापारी सम्मेलन में बड़ी संख्या में भाग लें। व्यापार प्रकोष्ठ क्षेत्रीय सयोंजक विनोद गुप्ता महानगर सयोंजक अनिल अग्रवाल, जयप्रकाश अग्रवाल, अनिल जैन विशाल कन्नौजिया, मीडिया प्रभारी अमित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts